DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › बदायूं › उलझती जा रही रामदयाल हत्याकांड की गुत्थी
बदायूं

उलझती जा रही रामदयाल हत्याकांड की गुत्थी

हिन्दुस्तान टीम,बदायूंPublished By: Newswrap
Thu, 16 Sep 2021 11:40 PM
उलझती जा रही रामदयाल हत्याकांड की गुत्थी

उझानी में हुये रामदयाल हत्याकांड की गुत्थी उलझती जा रही है। नामजदों की गिरफ्तारी को लेकर जहां पुलिस संभावित स्थानों पर छापामारी कर रही है। वहीं कुछ अन्य पहलुओं पर भी तफ्तीश जारी है। ताकि पूरे मामले का सटीक खुलासा हो सके, ताकि परिजनों समेत रामदयाल के परिचितों को राहत मिल सके। ऐसे में पुलिस अपना हर कदम फूंक-फूंक कर रख रही है। गांव में अभी भी पुलिस की चौकसी बरकरार है। ताकि कोई अप्रिय घटना न होने पाये।

पूर्व बीडीसी मेंबर रामदयाल उझानी के बसोमा गांव का रहने वाला था। दो दिन पहले उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस मामले में परिवार वालों ने दो लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा लिखाया है। क्योंकि इनसे पुराना विवाद समेत प्रधानी चुनाव की रंजिश भी थी। मुकेश व इंद्रपाल नाम के इन आरोपियों की पुलिस तलाश में जुटी है। इधर, पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने कहीं न कहीं पुलिस को कुछ अलग हटकर सोचने को मजबूर कर दिया है। गोली काफी करीब से मारी गई थी। इसको लेकर कई पहलुओं पर जांच चल रही है कि आखिरकार ऐसा कौन है जो रामदयाल के इतने करीब पहुंच गया और किसी तरह की खींचतान हुए बिना गोली मारकर भाग गया। यह भी संभव है कि कातिल बेहद तेजी से आकर अपने मंसूबों को अंजाम देने के बाद भाग निकला हो। हालांकि पुलिस इस प्रकरण को सुलझाने के लिए कई अन्य स्तरों पर भी जांच कर रही है।

नामजदों की तलाश जारी है। जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई होगी। कई पहलुओं पर जांच जारी है। फिलहाल कोशिश यही है कि कातिल जल्द से जल्द पकड़े जायें।

प्रवीन सिंह चौहान, एसपी सिटी

संबंधित खबरें