ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूं पालिका ने सड़क बनवाई नहीं, करा दिया सौंदर्यकरण

पालिका ने सड़क बनवाई नहीं, करा दिया सौंदर्यकरण

नगर का बुध बाजार रोड पूरी तरह उखड़ गया है। जिससे लोगों को आवागमन में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा...


पालिका ने सड़क बनवाई नहीं, करा दिया सौंदर्यकरण
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंMon, 15 Jun 2020 01:23 AM
ऐप पर पढ़ें

नगर का बुध बाजार रोड पूरी तरह उखड़ गया है। जिससे लोगों को आवागमन में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

कई बार दुर्घटनाएं भी हो चुकी है। इसके बाद भी सड़क निर्माण शुरू नहीं कराया गया है।पालिका प्रशासन ने सड़क निर्माण कराने के जगह जीर्ण अवस्था में सड़क पर डिवाइडर और पथप्रकाश के लिए सौंदर्यकरण करा दिया है। जिससे सड़क और अधिक सकरी हो गई है।

ऐसे में लोगों का पैदल चलना भी दूभर हो गया है। बता दें कि वार्ड नंबर 25 में इस्लामनगर बिल्सी सहसवान रोड के कुढौली मोड़ से बुध बाजार व मुख्य बाजार आने वाला मार्ग बेहद जीर्णक्षीर्ण अवस्था में है। सड़क में गहरे-गहरे गड्डे हो गए हैं। जिस कारण साइकिल और बाइक से भी लोग नहीं निकल पाते हैं।

ईओ नवनीत कुमार सिंह ने बताया कि सड़क के चौड़ीकरण के लिए बिजली के पोल शिफ्ट कराने को बिजली विभाग एवं पेड़ कटान के लिए वन विभाग को स्टीमेट भेजा है। जल्द सड़क निर्माण शुरू कराया जाएगा।

जर्जर मार्ग पर हैं कई स्कूल

इस मार्ग पर ब्लूमिंग फ्लार्वस इंग्लिश स्कूल, सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कालेज, अंबेडकर स्कूल है। पालिका प्रशासन द्वारा इसके बावजूद सड़क का निर्माण पूरा नहीं कराया जा रहा है।

लोगों ने छोड़ा मॉर्निग वॉक

जर्जर मार्ग पर मॉर्निग वॉक को जाते वक्त कई लोग गिरकर चोटिल हो चुके है। इसके चलते लोगों ने अब इस मार्ग से होकर मोर्निक वॉक के लिए जाना बंद कर दिया है।

सभासद मोहित कुमार, मोनू महाजन ने बताया बोर्ड मे सड़क का प्रस्ताव पास हो चुका है। टेंडर कराने के लिए पालिका प्रशासन से अनुरोध किया है

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें