ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंघर में घुसे बदमाशों ने टोकने पर किसान को मारी गोली

घर में घुसे बदमाशों ने टोकने पर किसान को मारी गोली

सर्द मौसम में अपराधिक घटनाएं पुलिस को चुनौती साबित हो रही है। शुक्रवार देर रात उसहैत थाना क्षेत्र के बारीखेड़ा गांव में घर में घुसे बदमाशों ने खेत से...

घर में घुसे बदमाशों ने टोकने पर किसान को मारी गोली
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंSat, 09 Dec 2023 05:00 PM
ऐप पर पढ़ें

सर्द मौसम में अपराधिक घटनाएं पुलिस को चुनौती साबित हो रही है। शुक्रवार देर रात उसहैत थाना क्षेत्र के बारीखेड़ा गांव में घर में घुसे बदमाशों ने खेत से लौटे किसान को गोली मारकर घायल कर दिया। घटना के बाद ग्रामीणों ने बदमाशों का पीछा किया, लेकिन कामयाबी नहीं मिल सकी। देर रात ही गांव पहुंची पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने को काबिंग की, लेकिन तब तक बदमाश फरार हो चुके थे। घायल किसान को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। किसान के बेटे की तहरीर पर पुलिस ने तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ जानलेवा हमला में मुकदमा दर्ज कर लिया है।
वारदात उसैहत थाना क्षेत्र के गांव बारीखेड़ा में शुक्रवार रात करीब डेढ़ बजे की है। गांव निवासी किसान ध्यानपाल खेतीबाड़ी करके अपने परिवार का पालन पोषण करते है। बीती देर शाम वह खेत पर फसल की रखवाली के लिए गए थे। घर पर उनके बच्चे और मां सो रही थी। इसी बीच देर रात तीन की संख्या में असलाहधारी बदमाश चोरी की इरादे से घर में घुस गए। बदमाशों की आहट से किसान के बेटे दीपक की जाग हो गई, लेकिन वह बदमाशों पर असलाह देख खामोश लेटा रहा। बदमाश घर खंगालने की तैयारी में थे, इसी बीच किसान ध्यानपाल खेत से लौटकर घर के अंदर आ गए। जैसे ही किसान ने बदमाशों को घर के अंदर होने पर टोका, वैसे ही बदमाशों ने उन पर फायर झोंक दिया। सीने के पास गोली लगने से किसान खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गए। इधर, गोली की आवाज सुनकर परिजनों समेत आस पड़ोस के लोगों की जाग हो गई। गोली मारने के बाद बदमाश मौके से भाग निकले। आस पड़ोस के लोग घर पहुंचे। ग्रामीण किसान को घायल देख शोर मचाते हुए बदमाशों के पीछे दौड़े, लेकिन बदमाश अंधेरे का फायदा उठाते हुए गांव से फरार हो चुके थे। देर रात की घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर थाने से पुलिस फोर्स पहुंचा। घटनास्थल का जायजा लिया और बदमाशों को पकड़ने के लिए इलाके में काबिंग की गई, लेकिन पुलिस को कोई कामयाबी नहीं मिल सकी। घायल किसान को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस घटना की जांच कर रही है। किसान के बेटे दीपक की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात तीन बदमाशों के खिलाफ मुकदमा कायम कर लिया है। उसहैत इंस्पेक्टर अजय कुमार सिंह ने बताया किसान के बेटे की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बदमाशों को पकड़ने के लिये पुलिस टीम लगाई है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें