ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंसरकार ने महामारी में जनता को असहाय छोड़ा

सरकार ने महामारी में जनता को असहाय छोड़ा

कांग्रेस सृजन अभियान के तीसरे चरण में न्याय पंचायत व ग्राम पंचायत कमेटी की समीक्षा के लिए शुक्रवार को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव तौकीर आलम,...

सरकार ने महामारी में जनता को असहाय छोड़ा
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंSat, 19 Jun 2021 03:42 AM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस सृजन अभियान के तीसरे चरण में न्याय पंचायत व ग्राम पंचायत कमेटी की समीक्षा के लिए शुक्रवार को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव तौकीर आलम, प्रदेश कांग्रेस महासचिव कुमुद गंगवार समेत प्रदेश सचिव अजय सारस्वत सोनी यहां पहुंचे। इस दौरान पदाधिकारियों ने पार्टी के नए कार्यालय का फीता काटकर उद्घाटन किया।

दातागंज तिराहा के पास स्थित हुए कार्यक्रम में पदाधिकारियों ने ब्लाक कमेटी का सत्यापन कर ग्राम पंचायत की कमेटियां जल्द पूरी करने का निर्देश दिया। राष्ट्रीय सचिव ने कोरोना महामारी की विफलता को लेकर केंद्र व प्रदेश सरकारों को जमकर कोसा। कहा कि योगी सरकार ने महामारी से निपटने की जगह प्रदेश की जनता को असहाय छोड़ दिया है। जबकि कांग्रेस इस घड़ी में आम आदमी के साथ खड़ी है।

कोविड टेस्टिंग से लेकर वैक्सीनेशन में सरकार फेल साबित हो रही है। अध्यक्ष ओमकार सिंह ने कहा कि योगी सरकार और उनका प्रशासनिक अमला लोगों की मदद करने और जान बचाने की बजाय कोविड के सही आंकड़ों को छिपाने में व्यस्त दिख रही है। इस मौके पर पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष प्रेमलता यादव, प्रदेश सचिव जितेंद्र कश्यप व युवा कांग्रेस प्रदेश सचिव सचिन प्रेमी ने भी विचार व्यक्त किए। सुशीला कोरी, आतिफ खान, सोमेंद्र यादव, सुरेश राठौर, धर्मवीर सिंह समेत ब्लॉक अध्यक्ष, नगर अध्यक्ष, ब्लॉक प्रभारी, नगर प्रभारी, न्यायपंचायत अध्यक्ष, न्यायपंचायत पदाधिकारी मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें