DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नगर पालिका में गरजे सफाई कर्मचारी, हड़ताल कर किया प्रदर्शन

नगर पालिका में गरजे सफाई कर्मचारी, हड़ताल कर किया प्रदर्शन

1 / 2एरियर, यूनीफार्म के साथ ही अपनी कई अन्य मांगों को लेकर बेमियादी हड़ताल पर सफाई कर्मचारी चले गए हैं और हड़ताल के पहले ही दिन शहर भर में कूड़े के ढेर लग गए...

नगर पालिका में गरजे सफाई कर्मचारी, हड़ताल कर किया प्रदर्शन

2 / 2एरियर, यूनीफार्म के साथ ही अपनी कई अन्य मांगों को लेकर बेमियादी हड़ताल पर सफाई कर्मचारी चले गए हैं और हड़ताल के पहले ही दिन शहर भर में कूड़े के ढेर लग गए...

PreviousNext

एरियर, यूनीफार्म के साथ ही अपनी कई अन्य मांगों को लेकर बेमियादी हड़ताल पर सफाई कर्मचारी चले गए हैं और हड़ताल के पहले ही दिन शहर भर में कूड़े के ढेर लग गए हैं।

अगर हड़ताल जल्द खत्म नहीं हुई तो आने वाले दिनों में लोगों को काफी परेशानी का सामना करना होगा। मंगलवार को सफाई कर्मचारियों ने अपनी मांगों को लेकर चेयरमैन व ईओ से वार्ता की थी पर कोई मांग पूरी न होने पर हड़ताल शुरू कर दी है।गुरूवार को अखिल भारतीय सफाई मजदूर संघ के बैनर तले नगर पालिका में सफाई कर्मचारियों की हड़ताल रही।

नगर पालिका में सफाई कर्मचारियों ने जमकर नारेबाजी की है। सफाई कर्मचारी सातवें वेतन का एरियर, वर्दी के अलावा अन्य सभी देयकों के भुगतान समेत छह सूत्रीय मांगों को पूरा कराने की मांग पालिका प्रशासन से कर रहे हैं। इसको लेकर संघ के महामंत्री अनिल प्रकाश ने हड़ताल के दौरान पालिका पर शोषण करने और कहीं अधिक कार्य लेने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा जब तक उनकी मांगें पूरी नहीं होती तब तक सभी सफाई कर्मचारी इसी तरह से हड़ताल पर रहेंगे। कुक्कु वाल्मीकि ने का कि कर्मचारियों को हर बार ऐसे कब तक आंदोलन करने होंगे, पालिका कर्मचारियों के हित के बार में क्यों नहीं सोचती।

इस संबंध में बुधवार को सफाई कर्मचारियों ने डीएम को भी पत्र सौंपा था। जिसमें उन्होंने हड़ताल के बारे में पहले से ही जानकारी दे दी थी। हड़ताल के पहले ही दिन पूरे शहर में जगह-जगह घूरे के ढेर लगे हुए हैं। प्लास्टिक, कचरा सहित ही रूका हुआ पानी व कीचड़ सड़ांध मार रहे हैं।

शहर में कई जगह पर डिस्पोजल व पॉलीथिन सहित अन्य कचरा बड़ी मात्रा में पड़ा हुआ है। हड़ताल में अजय लाल, वीनू प्रसाद, विनोद कुमार, जितेंद्र वाल्मीकि, राकेश, शिशुपाल, प्रेमा, सुभाष, मालती मौजूद थीं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:The garbage pile that took place in the city on the same day