ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंसनकी फौजी ने पुजारी को मारी गोली

सनकी फौजी ने पुजारी को मारी गोली

सेना से भागकर आए फौजी युवक ने गांव के मंदिर के पुजारी की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के पीछे ठोस कारणों की जानकारी नहीं हो सकी है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया...

सनकी फौजी ने पुजारी को मारी गोली
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंFri, 07 Sep 2018 02:42 PM
ऐप पर पढ़ें

सेना से भागकर आए फौजी युवक ने गांव के मंदिर के पुजारी की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के पीछे ठोस कारणों की जानकारी नहीं हो सकी है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बिनावर थाना क्षेत्र के बिदुलिया गांव में सेना से भागकर आए युवक ने गांव के मंदिर में रहने वाले पुजारी की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के ठोस कारणों की जानकारी जुटाने में पुलिस लगी है। पकड़े गए आरोपी का कहना है कि बाबा उसे तंत्रमंत्र के नाम पर परेशान करता था।

अयोध्या के फैजाबाद निवासी बाबा अजय पाल दास कई सालों से बिदुलिया गांव के मंदिर में रहकर पूजा अर्चना करते थे। गांवके ही रहने वाले रबी पुत्र वीरपाल रात एक बजे मंदिर के बाबा को जगाया और कुछ बहस करने के बाद गोली मार दी। बाबा को गोली मारने के बाद वह मौके से भाग निकला। गोली की आवाज सुनकर गांव के लोग मुंदिर पर पहुंचे तो बाबा रक्तरंजिश पड़े हुए थे। उन्हें तत्काल अस्पताल लाया गया, जहां डक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें