DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सड़क हादसे में घायल प्रधान के मासूम बेटे की मौत

सड़क हादसे में घायल प्रधान के मासूम बेटे की मौत

कार के पेड़ से टकराने पर ग्राम प्रधान के परिवार के सात सदस्य घायल हो गए। जिनका इलाज अलीगढ के प्राइवेट अस्पताल में चल रहा था। रविवार को ग्राम प्रधान के छह वर्षीय मासूम बेटे की इलाज के दौरान मौत हो गई।

बेटे की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। सहसवान विधायक सहित क्षेत्र के नेताओं एवं सभ्रांत लोगों ने ग्राम प्रधान के घर पहुंचकर परिवार को ढांढस बंधाया है। दहगवां ब्लाक के गांव जरैठा के प्रधान एवं मीडिया प्रभारी लताफत हुसैन पर मुसीबतों का पहाड टूट पड़ा है। प्रधान का परिवार बीते दो दिन पहले अपनी एक रिश्तेदारी में रोजा इफ्तार कार्यक्रम में शरीक होने जा रहा था। तभी चंदौसी इस्लामनगर रोड पर मई के पास कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई थी।

जिसमें प्रधान के भाई, भतीजे व बेटी, बेटा, पत्नी समेत सात लोग घायल हो गए थे। जिन्हे चंदौसी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। गंभीर हालत को देखते हुए सभी घायलों को अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया गया। रविवार सुबह सड़क हादसे में घायल प्रधान के छह वर्षीय पुत्र अलीहमजा का इंतकाल हो गया। वहीं पत्नी व बेटी, भतीजे समेत परिवार के अन्य घायल सदस्य अलीगढ में भर्ती हैं। बेटी के दोनों पैरों का आप्रेशन हुआ है।

खुशनुमा परिवार पर अचानक मुसीबतों का पहाड सा टूट पड़ा। रविवार को घटना की सूचना के बाद क्षेत्रीय विधायक ओमकार सिंह यादव, भाजपा जिला उपाध्यक्ष सुभाष चंद्र गुप्ता, मंयक गुप्ता, ऋषिपाल यादव, डॉ हरिनिवास यादव, मजाहर प्रधान, शानू चौधरी, सालिक खान, ताबिश प्रधान आदि ने हादसे पर गहरा दुख जताते हुए प्रधान परिवार को सांत्वना दी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:The death of the son of an injured son in a road accident