DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  बदायूं  ›  एप्रोच रोड के नाम से दोबारा टेंडर डालने की तैयारी में था ठेकेदार

बदायूंएप्रोच रोड के नाम से दोबारा टेंडर डालने की तैयारी में था ठेकेदार

हिन्दुस्तान टीम,बदायूंPublished By: Newswrap
Tue, 01 Jun 2021 03:41 AM
एप्रोच रोड के नाम से दोबारा टेंडर डालने की तैयारी में था ठेकेदार

बदायूं। संवाददाता

पनबड़िया मोहल्ले में स्थित नाले पर बनी पुलिया की एप्रोच रोड का काम शुरू करने की तैयारी शुरू हो चुकी है। जहां रविवार को यहां बालू के कट्टे पहुंचाये गये। वहीं सोमवार से यहां काम शुरू नहीं हो सका है। बताया जाता है कि ठेकेदार एप्रोच रोड बनवाने के नाम पर दूसरा टेंडर डालने की प्रक्रिया कराने की जुगत में था, लेकिन ऐन वक्त पर हिन्दुस्तान समाचार पत्र ने कारगुजारी खोल दी और अब अधिकारियों का फोकस इस पुलिया की ओर है। नतीजतन ठेकेदार ने काम शुरू कराने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

बताया जाता है कि पुलिया का टेंडर पाने के बाद ठेकेदार निर्माण शुरू करा दिया। जबकि इसके बाद एप्रोच रोड अधूरी छोड़कर काम को अंतिम रूप दे दिया। पुलिस रहे या ढहे न तो इससे कोई मतलब था और न ही एप्रोच रोड न होने के कारण सालभर तक परेशानी झेलने वाले राहगीरों की समस्या से कोई सरोकार। लोग थोड़ी परेशानी झेलकर वहां से गुजर जाते थे।

उम्मीद थी कि जल्द ही यहां एप्रोच रोड बन जाएगी लेकिन सत्ताधारी दल के नेता का भाई एप्रोच रोड के लिए नई टेंडर प्रक्रिया बनाकर सिस्टम को आर्थिक चोट पहुंचाने की जुगत में था। गनीमत रही कि पिछले दिनों मानसून से पहले हुई बारिश ने ठेकेदार के मंसूबों पर पानी फेर दिया और अब अधिकारियों का दबाव बढ़ गया। नतीजतन लताड़ के बाद अब काम शुरू कराने की तैयारी की जा रही है।

संबंधित खबरें