ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंशिवांशु हत्याकांड का आरोपी नहीं चढ़ा हत्थे, कुर्की की तैयारी

शिवांशु हत्याकांड का आरोपी नहीं चढ़ा हत्थे, कुर्की की तैयारी

शिवांशु हत्याकांड का मुख्य आरोपी सनी अब तक पुलि की पकड़ से फरार है। पुलिस उसकी मददगार हत्या में सहयोगी रही प्रेमिका को जेल भेज चुकी है। वहीं, पुलिस...

शिवांशु हत्याकांड का आरोपी नहीं चढ़ा हत्थे, कुर्की की तैयारी
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंWed, 15 May 2024 12:45 AM
ऐप पर पढ़ें

शिवांशु हत्याकांड का मुख्य आरोपी सनी अब तक पुलि की पकड़ से फरार है। पुलिस उसकी मददगार हत्या में सहयोगी रही प्रेमिका को जेल भेज चुकी है। वहीं, पुलिस आरोपी की मदद और शरण देने के आरोप में आरोपी के भाई और जीजा को भी जेल भेज चुकी है। अब पुलिस ने सनी के खिलाफ गैर जमानती वारंट भी जारी करा लिया है। बावजूद सनी पुलिस के हाथ नहीं लगा है। इस पर अब पुलिस कुर्की की कार्रवाई भी तैयारी कर रही है।
सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के गांव आरिफपुर नवादा निवासी छात्र शिवांशु गौतम को उसके दोस्त सनी और उसकी प्रेमिका तनु ने षड़यंत्र कर बरेली बुलाया था। शिवांशु और तनु की पहले से बातचीत होती थी। तनु शिवांशु से रुपये लेती थी। इस वजह से दोनों के बीच प्रेम संबंध हो गए। उसी कहने पर शिवांशु बरेली स्थित कमरे में गया था। जहां उसके दोस्त सनी ने तनु के साथ मिलकर बरेली के सुभाषनगर के नेकपुर स्थित कमरे में उसकी गला कसकर हत्या कर दी थी। इसके बाद उसके शव को मढ़ीनाथ के जंगल में फेंक आए थे। दो अप्रैल से लापता सनी को तलाशते हुए परिजन कोतवाली पहुंचे। गुमशुदगी दर्ज होने के बाद जब उसकी काल डिटेल निकाली गई तब तनु की जानकारी हुई। पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया। इस पर हत्याकांड का राज खुल गया। पुलिस ने छठवें दिन शिवांशु का शव बरेली से बरामद किया। इसके बाद तनु को जेल भेज दिया था। लेकिन सनी को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर सकी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को शरण देने के आरोप में उसके भाई और बरेली में रहने वाले जीजा को जेल भेज दिया था। दोनों ने सनी की छिपने में मदद की थी और भागने के दौरान रुपये भी दिए थे। इसके बाद अब तक मुख्य आरोपी सनी का कोई सुराग नहीं लग सका है। अब पुलिस उसके खिलाफ कुर्की की कार्रवाई की तैयारी कर रही है। सिविल लाइंस इंस्पेक्टर गौरव विश्वनोई ने बताया कि आरोपी का कोई सुराग नहीं लगा है। पुलिस टीम लगातार उसकी तलाश में लगी है। उसके खिलाफ कोर्ट से गैरजमानती वारंट जारी कराया है। जल्द ही आगे की कार्रवाई भी की जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें