ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंफरार हुये सिपाही की इंसास लूटने वाले, रासुका की तैयारी

फरार हुये सिपाही की इंसास लूटने वाले, रासुका की तैयारी

ककराला में फायरिंग की सूचना पर गए सिपाहियों पर किया था हमलाककराला में फायरिंग की सूचना पर गए सिपाहियों पर किया था हमलाककराला में फायरिंग की सूचना पर...

फरार हुये सिपाही की इंसास लूटने वाले, रासुका की तैयारी
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंTue, 27 Oct 2020 03:04 AM
ऐप पर पढ़ें

बदायूं। हिन्दुस्तान संवाद

फायरिंग की सूचना पर पहुंचे सिपाही की इंसास लूटने वाला गिरोह ककराला छोड़कर फरार हो चुका है। नामजद 24 लोगों में दो की गिरफ्तारी हो गई है, जबकि बाकी के 22 शातिर घरों पर नहीं मिल रहे हैं। उनके घरों पर आधी रात को भी पुलिस जाती है तो केवल महिलायें ही मिलती हैं। माना जा रहा है कि कुछ नामजद राजनैतिक आकाओं की शरण ले चुके हैं ताकि उन्हें गिरफ्तारी से निजात मिल सके लेकिन मुकदमे की धारायें ऐसी हैं कि बिना गिरफ्तारी के काम नहीं चलने वाला। अंदरखाने पुलिस रासुका की तैयारी में भी है।

ककराला में दो दिन पहले वार्ड संख्या नौ में फूलमियां नाम के बदमाश ने अपने गिरोह के साथ मिलकर पहले समारोह में फायरिंग की और पुलिस पहुंची तो सिपाहियों पर हमला करके उन्हें पीटने के साथ ही इंसास भी लूट ली। बताया जाता है कि फूलमियां असलहों की तस्करी दिल्ली तक करता है और इस इंसास को लूटकर दिल्ली में महंगे दामों में बेचने की तैयारी में था लेकिन रात में ही भारी संख्या में पुलिस फोर्स पहुंचने के बाद पूरे कस्बा समेत अपराधियों पर दबाव बढ़ा तो उसे राइफल लौटानी पड़ी। बाद में उसकी भी पुलिस ने गिरफ्तारी कर ली।

इस मामले में फरार चल रहे 22 लोगों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है लेकिन सोमवार को कोई सफलता हाथ नहीं लग सकी है। बताया जाता है कि इन सभी शातिरों के खिलाफ पुलिस अंदरखाने रासुका लगाने की तैयारी में है। हालांकि इसके लिए लंबी विधिक प्रक्रिया होती है जो नामजदों के जेल जाने के बाद अमल में लाई जाएगी।

इंस्पेक्टर ओपी गौतम ने बताया कि फिलहाल नामजदों की तलाश जारी है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें