DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

,पतंग उड़ाते समय छात्र छत से गिरा, मौत

,पतंग उड़ाते समय छात्र छत से गिरा, मौत

1 / 2,घर के इकलौते की चिराग की छत से गिरकर मौत हो गई। पतंग उड़ाते समय छात्र से गिरकर लहुलूहान हो गया। जिसे डाक्टर ने मृत घोषित कर...

,पतंग उड़ाते समय छात्र छत से गिरा, मौत

2 / 2,घर के इकलौते की चिराग की छत से गिरकर मौत हो गई। पतंग उड़ाते समय छात्र से गिरकर लहुलूहान हो गया। जिसे डाक्टर ने मृत घोषित कर...

PreviousNext

घर के इकलौते की चिराग की छत से गिरकर मौत हो गई। पतंग उड़ाते समय छात्र से गिरकर लहुलूहान हो गया। जिसे डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

छात्र की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक प्राथमिक विद्यालय के पांचवी का छात्र था। परिजनों ने बिना पुलिस कार्रवाई के छात्र के शव का अंतिम संस्कार कर दिया है। घटना उसहैत कस्बा के वार्ड नबंर एक की है। वार्ड निवासी छोटेलाल का 11 वर्षीय बेटा कुलदीप कस्बे के ही प्राथमिक विद्यालय में कक्षा पांच का छात्र था।

परिजनों के मुताबिक रविवार की दोपहर वह अपने घर की छत पर पतंग उड़ा रहा था। छत पर बाउंड्री नहीं थी। इसी दौरान पतंग उड़ाते समय उसका पैर फिसल गया और वह छत से आंगन में जा गिरा। जिससे वह लहूलुहान हो गया। आनन-फानन में परिजनों ने उसे निजी अस्पताल ले गए।

जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक छात्र के परिजनों ने बताया वह परिवार का इकलौता बेटा था। साथ ही उससे दो छोटी बहने वर्षा और सुरभी है। जिनका भाई की मौत से रो-रोकर बुरा हाल है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Student dies while Flying kite death