Student dies due to electric shock - नल में उतरे करंट की चपेट से छात्र की मौत DA Image
12 दिसंबर, 2019|11:38|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नल में उतरे करंट की चपेट से छात्र की मौत

नल में उतरे करंट की चपेट से छात्र की मौत

नल में लगी मोटर में उतरे करंट की चपेट में आने से छात्र की मौत हो गई। परिजन छात्र को सांस की आस जिला अस्पताल लेकर आए। जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

परिजन बिना पुलिस कार्रवाई के शव को घर ले गए है। घटना उसहैत थाना के गांव दुर्जननगला की है। गांव निवासी होराम का 17 वर्षीय बेटा रजनीश उसहैत कस्बा स्थित उच्चतर माध्यमिक विद्यालय का कक्षा नौ का छात्र था। परिजनों का कहना है, घर के नल में बिजली की मोटर लगी हुई है।

शुक्रवार को रजनीश नल से पानी भरने के लिए गया था। छात्र ने जैसे ही नल को छूआ वह उसमें उतरे करंट की चपेट में आ गया। तेज करंट लगने से छात्र मौके पर ही बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा। चीख निकलने पर पहुंचे परिजनों ने छात्र के शरीर की काफी मालिश की, लेकिन उसे होश नहीं आया। जिसके बाद परिजन उसे जिला अस्पताल लेकर आए। जहां डॉक्टर ने छात्र को मृत घोषित कर दिया।

परिजन छात्र के शव को बिना पुलिस कार्रवाई एवं पोस्टमार्टम के रोते बिलखते घर ले गए। ग्रामीणों ने बताया, मृतक के चार भाई एवं चार बहने है। जिनमें वह चौथे नबंर का है। मृतक के पिता किसान है। खेती बाड़ी करके वह अपने बेटे बेटियों को अच्छी शिक्षा देने का प्रयास कर रहे है। छात्र की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Student dies due to electric shock