ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंमेस में गंदगी को देख भड़के एसएसपी

मेस में गंदगी को देख भड़के एसएसपी

एसएसपी अशोक कुमार शुक्रवार सुबह पुलिस परेड ग्राउंड में निरीक्षण को पहुंचे। जहां पर नए रिक्रूट की परेड की सलामी ली और कुछ निर्देश दिए। इसके बाद उन्होंने लाइन का निरीक्षण...

मेस में गंदगी को देख भड़के एसएसपी
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंFri, 26 Oct 2018 02:31 PM
ऐप पर पढ़ें

एसएसपी अशोक कुमार शुक्रवार सुबह पुलिस परेड ग्राउंड में निरीक्षण को पहुंचे। जहां पर नए रिक्रूट की परेड की सलामी ली और कुछ निर्देश दिए। इसके बाद उन्होंने लाइन का निरीक्षण किया।

यहां पर मैस का निरीक्षण करने पर मिली गंदगी को देख उन्होंने नाराजगी जताई। उन्होंने आरआई को सफाई व्यवस्था को दुरुस्त करने का निर्देश दिए। पुलिस परेड ग्राउंड में नए रिक्रूट की परेड की सलामी लेने शुक्रवार को एसएसपी अशोक कुमार पहुंचे। उन्होंने परेड को देखने के साथ ही कुछ निर्देश भी दिए। इसके बाद उन्होंने लाइन का निरीक्षण किया। यहां पर मैस का निरीक्षण करने के साथ मिली गंदगी को देख उन्होंने नाराजगी व्यक्त की।

उन्होंने आरआई को गंदगी न होने देने और ऐसा करने वालों पर कार्रवाई करने आ आदेश दिया। उन्होंने कहा मैस में भोजन तैयार होता है यदि यहां गंदगी होगी तो सभी बीमार होंगे। उन्होंने इसके बाद लाइन के पीछे के हिस्सा भी देखा। यहां से लाइन में प्रवेश करने वाले लोगों पर निगरानी रखने के लिए आदेशित किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें