ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंएसएसपी ने इंस्पेक्टर को पहले दिया ये इनाम, फिर हटाया

एसएसपी ने इंस्पेक्टर को पहले दिया ये इनाम, फिर हटाया

सूखा राहत का घोटाला खोलने वाले क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर मनीराम को एसएसपी ने पहले ईनाम देकर सम्मानित किया। लेकिन बाद में अलापुर थाने के लिए ट्रांसफर कर दिया। इनके साथ ही दो और थानेदारों को इधर उधर...

एसएसपी ने इंस्पेक्टर को पहले दिया ये इनाम, फिर हटाया
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंSat, 20 Oct 2018 03:24 PM
ऐप पर पढ़ें

शनिवार को एसएसपी अशोक कुमार शर्मा ने एक तीर से दो निशाने किए हैं, जिसमें सूखा राहत घोटाले का खुलासा देने पर वाहवाही खुद लूटी और क्राइम ब्रांच के इस्पेक्टर को इनाम भी दिया। इसके बाद एसएसपी अशोक कुमार ने अलापुर, वजीरगंज थाने के अलावा क्राइम ब्रांच में फेरबदल कर दिया। जिसमें सूखा राहत करने वाले इस्पेक्टर मनीराम को क्राइम ब्रांच से सम्मान देने के बाद हटा दिया।

एसएसपी ने पिछले दिनों सूखा राहत घोटाला खोलने वाले इंस्पेक्टर मनीराम से क्राइम ब्रांच की कमान लेने के बाद अलापुर थाने की जिम्मेदारी दी है। यहां पर तैनात राजीव कुमार को थाना प्रभारी वजीरगंज बनाया है। जहां उन्हें अब सैदपुर के चल रहे डोडा गोदाम के मामले की रखवाली और कमान संभालनी होगी। वहीं वजीरगंज में तैनात शाहिद हुसैन को हटाकर प्रभारी स्वाट टीम की जिम्मेदारी सौंपी है। माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में महकमें में कुछ और फेरबदल किया जा सकता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें