ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंबदायूं में हेलमेट जागरूकता के लिए एसएसपी ने की बाइक राइडिंग

बदायूं में हेलमेट जागरूकता के लिए एसएसपी ने की बाइक राइडिंग

बाइक चलाते समय हेलमेट का प्रयोग करने और ट्रिपल राइडिंग को हतोत्साहित करने के लिए सड़क सुरक्षा माह के अंतिम दिन एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी ने यूपी 100 की बाइक पर हेलमेट पहनकर राइडिंग की।उनके साथ अन्य...

बदायूं में हेलमेट जागरूकता के लिए एसएसपी ने की बाइक राइडिंग
हिन्दुस्तान संवाद,बदायूंSat, 30 Nov 2019 04:31 PM
ऐप पर पढ़ें

बाइक चलाते समय हेलमेट का प्रयोग करने और ट्रिपल राइडिंग को हतोत्साहित करने के लिए सड़क सुरक्षा माह के अंतिम दिन एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी ने यूपी 100 की बाइक पर हेलमेट पहनकर राइडिंग की।उनके साथ अन्य पुलिसकर्मी भी हेलमेट पहनकर जागरूकता रैली में शामिल हुए। इस दौरान एसएसपी ने बाइक चालकों को रोककर हेलमेट न पहनने से नुकसान और कानूनी रूप से जुर्माने की राशि से अवगत कराकर हेलमेट पहनने की अपील की।

शनिवार को एसएसपी ने पुलिस लाइन से बाइक रैली का शुभारंभ किया। रैली के माध्यम से उन्होंने बाइक चालकों को जागरूक किया। साथ ही हेलमेट न पहनने के कारण हाल में हुई घटनाओं का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा 18 वर्ष से कम उम्र के छात्र वाहन कदापि न चलाएं। सड़क पर चलते समय वाहन की गति नियंत्रण में रखें। यातायात नियमों का पालन करें। उन्होंने कहा कि आप लोग अपने रिश्तेदारों व पहचान के लोगों को भी बिना हेलमेट बाइक न चलाने के लिए प्रेरित करें।इसके अलावा हेलमेट पहनने व ट्रैफिक नियमों का पालन करने की शपथ दिलाई। रैली में एसपी सिटी जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव, सीओ सिटी विनय कुमार, सीओ उझानी सर्वेंद्र कुमार सिंह, यातायात प्रभारी राम मिलन सहित यूपी 100 दुपहिया पुलिस स्टाफ मौजूद था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें