ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंकर्मचारी भर रहे खर्राटा, मच्छर भर रहे सर्राटा

कर्मचारी भर रहे खर्राटा, मच्छर भर रहे सर्राटा

मलेरिया विभाग के कार्यालय के हालात देखकर इस मनमानी कहें या फिर लापरवाही, जिसकी सजा जो आजकल जनता भुगत रही है। जिसके बदले में संक्रामक रोगों से जनता को अपनी जान गंवानी पड़ रही...

कर्मचारी भर रहे खर्राटा, मच्छर भर रहे सर्राटा
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंThu, 20 Sep 2018 12:16 AM
ऐप पर पढ़ें

मलेरिया विभाग के कार्यालय के हालात देखकर इस मनमानी कहें या फिर लापरवाही, जिसकी सजा जो आजकल जनता भुगत रही है। जिसके बदले में संक्रामक रोगों से जनता को अपनी जान गंवानी पड़ रही है।

मलेरिया विभाग इन दिनों ही गहरी नींद में सो रहा है, जबकि गांव-गांव हाहाकार मचा है।जिला मलेरिया विभाग में बुधवार को जो नजारा अर्बन कार्यालय जिला पुरुष अस्पताल में देखने को मिला, उसे देखकर हर कोई एक ही बात कर रहा था कि यह मलेरिया विभाग के अफसरों और कर्मचारियों को तो सिर्फ तनख्या से मतलब है। जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के अफसरों को मलेरिया विभाग के अधिकारी रिपोर्ट कर रहे हैं कि विभाग रात दिन छिड़काव करने में लगा हुआ है।

हकीकत सामने है। संक्रामक रोगों की महामारी जैसी स्थिति में मलेरिया विभाग के कर्मचारी गहरी नींद में सो रहे हैं। जिले में अभी तक पीवी मलेरिया से 1043 लोग शिकार हो चुके हैं। वहीं फाल्सीपेरम मलेरिया से जिले में अभी तक 634 लोग शिकार हो चुके हैं। अर्बन की टीम भी हमने गांव में लगा रखी है, इसलिए कार्यालय में सभी लोग उपस्थित नहीं मिले होंगे।

रही बात कर्मचारी सो रहा था, तो इसकी जानकारी नहीं है। ड्यूटी के दौरान कौन सो रहा था। जांच करने के बाद कार्रवाई की जाएगी।डॉ. वीके शर्मा, जिला मलेरिया अधिकारी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें