SIT documents documents for PCF in fertilizer scam - खाद घोटाला में एसआईटी ने पीसीएफ से लिए दस्तावेज DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

खाद घोटाला में एसआईटी ने पीसीएफ से लिए दस्तावेज

खाद घोटाला में एसआईटी ने पीसीएफ से लिए दस्तावेज

1 / 3पीसीएफ में तीन करोड़ खाद घोटाला में एसआईटी टीम ने गहनता के साथ जांच शुरू कर दी है और उसके लिए पीसीएफ से दस्तावेज भी ले लिए...

खाद घोटाला में एसआईटी ने पीसीएफ से लिए दस्तावेज

2 / 3पीसीएफ में तीन करोड़ खाद घोटाला में एसआईटी टीम ने गहनता के साथ जांच शुरू कर दी है और उसके लिए पीसीएफ से दस्तावेज भी ले लिए...

खाद घोटाला में एसआईटी ने पीसीएफ से लिए दस्तावेज

3 / 3पीसीएफ में तीन करोड़ खाद घोटाला में एसआईटी टीम ने गहनता के साथ जांच शुरू कर दी है और उसके लिए पीसीएफ से दस्तावेज भी ले लिए...

PreviousNext

पीसीएफ में तीन करोड़ खाद घोटाला में एसआईटी टीम ने गहनता के साथ जांच शुरू कर दी है और उसके लिए पीसीएफ से दस्तावेज भी ले लिए हैं। अब पीसीएफ के तीन करोड़ खाद घोटाला की जांच में नया मोड़ आएगा। एसाआईटी टीम की जांच के अनुसार कई अधिकारी और कुछ नेता भी निशाने पर जिन्होंने तीन करोड़ खाद घोटाला में हिस्सेदार बने हैं।

एसआईटी को मगर अभी भी दस्तावेज पूरे नहीं मिले हैं, पूरे दस्तावेज के लिए मास्टरमाइंड जगतपाल की तलाश जारी है।रविवार की दोपहर करीब 12 बजे शहर के ओवरब्रिज स्थित पीसीएफ कार्यालय पर अचानक एसआईटी की टीम पहुंच गई। यहां टीम ने पीसीएफ प्रबंधक अशोक कुमार शर्मा को भी बुला लिया, एसआईटी टीम की मानें तो पिछले तीन दिनों से लगातार दस्तावेज मांगे जा रहे थे, मगर पीसीएफ के अधिकारी दस्तावेज देने में हीलाहवाली कर रहे थे।

ऐसी स्थिति में एसआईटी की टीम को आखिरकार मौके पर जाना पड़ गया और पीसीएफ प्रबंधक को बुलाकर दस्तावेज लिए हैं। रविवार को पीसीएफ प्रबंधक ने एक घंटा दस्तावेज तैयार करने में लगाया उसके बाद दस्तावेज उपलब्ध कराए हैं। एसआईटी की टीम में वीकेश कुमार यादवस अरविंद सिंह ने पीसीएफ प्रबंधक से दस्तावेज लिए हैं, उन्होंने बताया कि अब जांच को नया रास्ता और रफ्तार मिलेगी। जांच टीम अधिकारियों के अनुसार अभी तक की जांच में तीन करोड़ खाद घोटाला में कई लोग संलिप्त नजर आ रहे हैं।

जिसमें पीसीएफ के अधिकारी-कर्मचारी के साथ ही तत्कालीन अधिकारी, वाहन ठेकेदार व कुछ सत्ता के नेता भी नजर आ रहे हैं। इसको लेकर एसआईटी की टीम गहनता के साथ जांच कर रही है। फिलहाल पीसीएफ प्रबंधक ने एसआईटी टीम को दस्तावेज दे तो दिए हैं, मगर अभी दस्तावेज पूरे नहीं मिल पाए, क्योंकि अभी तक जो दस्तावेज दिए हैं उसमें स्टाक और आई हुए खाद के आंकड़े हैं। मगर खाद को भंडारण नायक ने कहां खपाया और कहां भेजा ऐस दस्तावेज जगपाल के नहीं मिल पा रहे हैं।

एसआईटी टीम दस्तावेज मांग रही थी, दो दिन से सभी दस्तावेजों को तैयार किया जा रहा था, रविवार को टीम जब कार्यालय पहुंच गई तो दस्तावेज दे दिए हैं, हमारे पास जो भी दस्तावेज थे वह दे दिए हैं, मगर जगतपाल के दस्तावेज नहीं मिल सकें हैं।

अशोक कुमार शर्मा, प्रभारी पीएसीएफ प्रबंधक

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:SIT documents documents for PCF in fertilizer scam