See why this young man is drinking and drinking tea - देखो! यह युवक क्यों रोक-रोककर सबको मुफ्त में पिला रहा है चाय DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

देखो! यह युवक क्यों रोक-रोककर सबको मुफ्त में पिला रहा है चाय

देखो यह युवक क्यों रोक-रोककर पिला रहा है चाय

देश में भगवा रंग छा गया है। मोदी की भारी प्रचंड के साथ जीत हुई है। मोदी की जीत और बदायूं लोकसभा से डॉ संघमित्रा मौर्य, आंवला से धर्मेंद्र कश्यप की जीत पर खुशी जताने का सिलसिला जारी है। देश में मोदी लहर की खुशी में कोई मिठाई बांट रहा है तो कोई आतिशबाजी दाग रहा है। लेकिन म्यांऊ कस्बे का रहने वाला गुड्डू राठौर चाय विक्रेता अनोखे अंदाज में मोदी की जीत की खुशी जाहिर कर रहा है। गुड्डू राठौर ने मोदी की जीत पर सुबह से चाय वितरण करना शुरू कर दी है। गुड्डू ने अलग से चाय और कॉफी का स्टॉल लगाया है। इसके साथ ही कॉफी मशीन पर लिखा है कि पुन: भाजपा के आने पर फ्री में कॉफी और चाय वितरित की जा रही है।

इसके साथ ही बीजेपी जिंदाबाद और हर-हर मोदी का स्लोगन लिखा है। गुड्डू चाय वाले से फ्री में चाय वितरण करने का कारण पूछा तो बोला मोदी चाय वाले हैं और हम उनकी जीत की खुशी चाय बांटकर व्यक्त कर रहे हैं। वैसे रोजाना 10 किलो दूध की चाय बेच लेते थे। लेकिन आज फ्री में चाय बांट रहे हैं, ऐसे में सुबह ही 30 किलो दूध ले लिया था। मोदी की जीत पर चाय बांटने को लेकर गुड्डू चर्चा में आ गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:See why this young man is drinking and drinking tea