ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंआढ़ती के यहां बिक रहे सरकारी गेहूं को एसडीएम ने पकड़ा, गल्ला गोदाम को कराया सील 

आढ़ती के यहां बिक रहे सरकारी गेहूं को एसडीएम ने पकड़ा, गल्ला गोदाम को कराया सील 

गल्ला आढ़त पर बिकने के लिए आ रहा सरकारी राशन आधी रात को पकड़ा गया। दो ट्राली में 100-100 कट्टे गेहूं के लदे हुए थे। जिसमें एक ट्राली गेहूं मौके से पकड़ा गया। कोटेदार का देवर गेहूं को कुंवरगांव स्थित...

आढ़ती के यहां बिक रहे सरकारी गेहूं को एसडीएम ने पकड़ा, गल्ला गोदाम को कराया सील 
हिन्दुस्तान टीम,बदायूं कुंवरगांव। Wed, 29 Jul 2020 03:38 PM
ऐप पर पढ़ें

गल्ला आढ़त पर बिकने के लिए आ रहा सरकारी राशन आधी रात को पकड़ा गया। दो ट्राली में 100-100 कट्टे गेहूं के लदे हुए थे। जिसमें एक ट्राली गेहूं मौके से पकड़ा गया। कोटेदार का देवर गेहूं को कुंवरगांव स्थित एक गल्ले के गोदाम पर बेच रहा था। एसडीएम के आदेश पर गोदाम को सील कर दिया गया है। कोटेदार के खिलाफ कार्रवाई के आदेश किए गए हैं। सालारपुर विकास क्षेत्र की ग्राम पंचायत यूसुफनगर का सरकारी राशन सालारपुर स्थित एफसीआई गोदाम से दो ट्रालियों में आ रहा था।

कोटेदार के देवर ने उन ट्रालियों में एक ट्राली गांव को भेज दी जबकि दूसरी ट्राली को कुंवरगांव में बदायूं रोड पर झाबर की पुलिया के पास स्थित एक गल्ला गोदाम पर रोक लिया। वहां गेहूं के कट्टे उतारे जा रहे थे कि इतने में पहले से सेंध लगाकर बैठे यूसुफनगर गांव के पूर्व कोटेदार ने तुरंत पुलिस और उच्चाधिकारियों को फोन करके सूचना दे दी।

इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार मौके पर पहुंचे। इधर, पूर्ति निरीक्षक भी मौके पर पहुंच गए। जांच की तो पाया कि ट्राली में 68 कट्टे ही मौजूद थे। बाकी कट्टे बिक चुके थे। कोटेदार का देवर एक माननीय को फोन करके मामला दबाने में जुटा रहा मगर पूर्व कोटेदार कार्रवाई के लिए वहीं पर अड़ा रहा। एसडीएम पारसनाथ मौर्य के आदेश पर गल्ला गोदाम को सील कर दिया गया। गेहूं लदी ट्राली पुलिस के हवाले कर दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें