ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंमैकेनिक हत्याकांड का आरोपी सैलून स्वामी गिरफ्तार

मैकेनिक हत्याकांड का आरोपी सैलून स्वामी गिरफ्तार

कमेटी के रुपये मांगने को लेकर हुई मैकेनिक इब्ने अली हत्याकांड में शामिल आरोपी सैलून स्वामी को पुलिस ने मय आलाकत्ल के गिरफ्तार कर लिया...

मैकेनिक हत्याकांड का आरोपी सैलून स्वामी गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंTue, 30 Apr 2019 01:52 AM
ऐप पर पढ़ें

कमेटी के रुपये मांगने को लेकर हुई मैकेनिक इब्ने अली हत्याकांड में शामिल आरोपी सैलून स्वामी को पुलिस ने मय आलाकत्ल के गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी को कोर्ट के समक्ष पेश जेल भेजा गया है। मृतक के भाई ने मोहल्ले के ही गिरफ्तार आरोपी सहित चार लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। शेष हत्यारोपियों की तलाश में पुलिस जुट गई है। बिल्सी एसएचओ डीके गुप्ता ने बताया कि मैकेनिक हत्याकांड के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी के निर्देशानुसार पुलिस टीम गठित की गई थी।

सोमवार को टीम को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि 27 अप्रैल को नगर के मोहल्ला संख्या आठ में कमेटी के रुपये मांगने को लेकर हुई हत्या का मुख्य आरोपी मोहम्मद आरिफ उर्फ भूरा पुत्र जमालुद्दीन उर्फ नन्नू को हाइवे पर स्थित नरैनी चौराहे के पास दिल्ली जाने के लिए यहां खड़ा है। सूचना मिलते ही पुलिस ने उसकी घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया।

साथ ही आरोपी की निशानदेही पर हत्या में शामिल आला कत्ल लोहे की कैंची भी बरामद की गई। जिससे इब्ने अली के सीने को गोद कर हत्या की गई थी। कोतवाल ने बताया कि शेष आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस लगातार दाबिश दे रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें