ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंसड़क पर सूख रहे मक्‍के पर बाइक चढ़ाने के झगड़े में फायरिंग, फैला तनाव 

सड़क पर सूख रहे मक्‍के पर बाइक चढ़ाने के झगड़े में फायरिंग, फैला तनाव 

सड़क पर सूख रही मक्का पर बाइक चढ़ने को लेकर मंगलवार शाम दो पक्षों के बीच हुई मारपीट इतना तूल पकड़ गई कि बुधवार सुबह दोनों पक्षों में फायरिंग शुरू हो गई। इससे पूरे इलाके में भगदड़ मच...

सड़क पर सूख रहे मक्‍के पर बाइक चढ़ाने के झगड़े में फायरिंग, फैला तनाव 
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,बदायूं Wed, 10 Jun 2020 01:01 PM
ऐप पर पढ़ें

सड़क पर सूख रही मक्का पर बाइक चढ़ने को लेकर मंगलवार शाम दो पक्षों के बीच हुई मारपीट इतना तूल पकड़ गई कि बुधवार सुबह दोनों पक्षों में फायरिंग शुरू हो गई। इससे पूरे इलाके में भगदड़ मच गई। 

आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक हमलावर फरार हो चुके थे। घटना से बाद से गांव का माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है। किसी पक्ष ने फिलहाल मामले की तहरीर पुलिस को नहीं दी है। टकराव की यह घटना कुंवरगांव थाना क्षेत्र के खासपुर गांव में बुधवार सुबह हुई। बताया जाता है कि गांव का मुनाजिर और जलीस अपने खेत में सिंचाई के लिए बाइक से पाइप लेकर जा रहे थे। गांव के ही आजम आदि की सड़क पर मक्का सूख रही थी। इसी मक्का पर बाइक चढ़ गई। इससे बौखलाए आजम पक्ष ने मुनाजिर और जलीस को पीट दिया। दहशत फैलाने के लिए दो-तीन राउंड फायर भी किए गए। मामले की सूचना रात में ही पुलिस को दी गई लेकिन पुलिस मौके पर नहीं पहुंची।

इधर, दूसरे दिन बुधवार सुबह दोनों पक्षों के बीच टकराव हो गया। दोनों ओर से कई राउंड फायरिंग होने के कारण गांव वाले घरों में छिप गए। नौबत खून-खराबे तक पहुंचती देख गांव वालों ने पुलिस को सूचना दी। कुछ देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो दोनों पक्षों के लोग मय असलहों के फरार हो गए। इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार ने बताया कि फिलहाल किसी पक्ष से तहरीर नहीं मिली है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें