Roof of Awas Vikas dropped SO survivors - आवास का लिंटर गिरा, बाल-बाल बचे थानेदार DA Image
13 दिसंबर, 2019|5:21|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आवास का लिंटर गिरा, बाल-बाल बचे थानेदार

आवास का लिंटर गिरा, बाल-बाल बचे थानेदार

1 / 2बरसात ठीक से शुरू नहीं हो पाई तब तक बिल्डिंगों एवं बिल्डिंगों से मलवा गिरना शुरू हो गया है। जबकि मौसम की पहली बरसात हो पाई है। ऐसा ही बिल्सी थाने में भी हुआ है। जहां थानेदार के आवास की छत से ही लिंटर...

आवास का लिंटर गिरा, बाल-बाल बचे थानेदार

2 / 2बरसात ठीक से शुरू नहीं हो पाई तब तक बिल्डिंगों एवं बिल्डिंगों से मलवा गिरना शुरू हो गया है। जबकि मौसम की पहली बरसात हो पाई है। ऐसा ही बिल्सी थाने में भी हुआ है। जहां थानेदार के आवास की छत से ही लिंटर...

PreviousNext

बरसात ठीक से शुरू नहीं हो पाई तब तक बिल्डिंगों एवं बिल्डिंगों से मलवा गिरना शुरू हो गया है। जबकि मौसम की पहली बरसात हो पाई है। ऐसा ही बिल्सी थाने में भी हुआ है। जहां थानेदार के आवास की छत से ही लिंटर का मलवा गिर गया। जिससे थानेदार बाल-बाल बचे हैं।

बुधवार की रात को जिले के बिल्सी थाने में हड़कंप मचा देने वाली घटना गई। बरसात ठीक से शुरू नहीं हो पाई तब तक बिल्डिंगों एवं बिल्डिंगों से मलवा गिरना शुरू हो गया है। जबकि मौसम की पहली बरसात हो पाई है। ऐसा ही बिल्सी थाने में भी हुआ है। जहां थानेदार के आवास की छत से ही लिंटर का मलवा गिर गया। जिससे थानेदार बाल-बाल बचे हैं।

मंगलवार की रात को बिल्सी थाना प्रभारी धर्मेंद्र गुप्ता अपने आवास में सो रहे थे, अचानक आवास के लिंटर से मलवा छुटा और भरभराकर गिर गया। लिंटर का मलवा थानेदार के ऊपर से गिरा। जिसमें एक हाथ में थानेदार के चोट आ गई और सिर समेत कई जगह जोटिल हो गया। घटना होते ही थाना में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में थानेदार को सीएचसी ले जाया गया। जहां थानेदार का उपचार कर थाना भेज दिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Roof of Awas Vikas dropped SO survivors