ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंजिले में सड़क सुरक्षा माह का शुभारंभ आज

जिले में सड़क सुरक्षा माह का शुभारंभ आज

डीएम कुमार प्रशांत ने एसएसपी संकल्प शर्मा के साथ सड़क सुरक्षा के नियमों का कड़ाई से अनुपालन सुनिश्चित कराने के निर्देश दिये हैं। उन्होंने कहा कि सड़क...

जिले में सड़क सुरक्षा माह का शुभारंभ आज
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंThu, 21 Jan 2021 03:20 AM
ऐप पर पढ़ें

डीएम कुमार प्रशांत ने एसएसपी संकल्प शर्मा के साथ सड़क सुरक्षा के नियमों का कड़ाई से अनुपालन सुनिश्चित कराने के निर्देश दिये हैं। उन्होंने कहा कि सड़क सुरक्षा के संबध में व्यापक जनजागरूकता कार्यक्रम किये जायें। इसके लिये जागरूकता को लेकर 21 जनवरी से 20 फरवरी तक एक माह का यह अभियान चलाया जाएगा।

उन्होंने कहा कि संपूर्ण अभियान के दौरान के लिए कार्य योजना बनाकर प्रत्येक दिन तथा हर हफ्ते आयोजित होने वाले कार्यक्रमों का निर्धारण किया जाये। सड़क सुरक्षा माह की सभी गतिविधियों को अंतरविभागीय समन्वय से संचालित किया जाए। अभियान के शुभारंभ संबंधी कार्यक्रमों में जनप्रतिनिधियों को भी आमंत्रित किया जाये। उन्होंने केंद्रीय योजनाओं के क्रियान्वयन के संबध में भारत सरकार को उपयोगिता प्रमाण-पत्र समय से प्रेषित किए जाने के निर्देश दिये हैं। उन्होंने संरक्षित गोवंश को सर्दी से बचाने के लिए सभी व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के निर्देश दिए है। शहर में जागरुकता रैली निकाली जाए। स्कूली बच्चों से निबंध लेखन प्रतियोगिता कराई जाये। इस मौके पर सिटी मजिस्ट्रेट अमित कुमार, सीओ सिटी विनय कुमार द्विवेदी मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें