ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंसड़क के शराबियों को मिली हवालात

सड़क के शराबियों को मिली हवालात

शाम ढलते ही सक्रिय हुए होने वाले सड़क के शराबियों पर पुलिस ने डंडा चलाया। जिले भर में अभियान चलाकर पुलिस ने सड़क के 177 शराबियों को हवालात में...

सड़क के शराबियों को मिली हवालात
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंTue, 13 Nov 2018 02:56 PM
ऐप पर पढ़ें

एसएसपी अशोक कुमार शर्मा ने बताया कि जिले भर में दुकानों, ढाबो, पान के खोखों के किनारे शराब पीने वालों के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवार्ठ की गई। कहा, अगर सड़क पर शराब पीते दिखाई दिए, तो पुलिस ने उन्हें हवालात का रास्ते दिखाएगी। इसी आदेश के तहत रात को जिले भर में सार्वजनिक स्थल और सड़क पर शराब पीने वाले शौकीन मिजाज लोगों पर थाना पुलिस ने कार्रवाई की है।

रास्तों और सर्वजनिक स्थालों पर पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया। शराब पीने एवं शराब की दुकानों के आसपास शराब पीने वालों के खिलाफ कार्रवाई की गई। शराब के नशे में वाहन चलाते समय मोबाइल पर बात करना, बिना दस्तावेजों के वाहन चलाते हुए पकड़ने पर गिरफ्तारी की गई। अभियान के दौरान खुले में शराब पीने वालों, संदिग्ध अपराधियों की सघन चेकिंग की गई।

चेकिंग के दौरान कोतवाली बिसौली क्षेत्र से 20 व्यक्तियों, बिल्सी क्षेत्र से छह छह व्यक्तियों, थाना उघैती क्षेत्र से 12 व्यक्तियों, थाना इस्लामनगर क्षेत्र आठ व्यक्तियों, सिविल लाइंस क्षेत्र से 12 व्यक्तियों, सदर कोतवाली से 25 व्यक्तियों, बिनावर क्षेत्र से आठ व्यक्तियों, थाना कुंवरगांव से 22 व्यक्तियों, कोतवाली उझानी क्षेत्र से 22 व्यक्तियों, थाना उसहैत क्षेत्र से आठ व्यक्तियों, थाना उसावां से दो, थाना मूसाझाग क्षेत्र से दो, कादरचौक क्षेत्र से 12, दातागंज क्षेत्र से आठ, अलापुर क्षेत्र से आठ व्यक्तियों को गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई की गई। इस कार्रवाई से नशेड़ियों में खासा हड़कंप मचा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें