ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंशिक्षकों की समस्याओं को निस्तारण ही पहली प्राथमिकता: संजीव

शिक्षकों की समस्याओं को निस्तारण ही पहली प्राथमिकता: संजीव

शिक्षकों की समस्याओं का निस्तारण करना ही संगठन के सभी पदाधिकारियों की प्राथमिकता रहेगी। उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक संघ की नवगठित तदर्थ समिति के जिला संयोजक संजीव कुमार शर्मा ने...

शिक्षकों की समस्याओं को निस्तारण ही पहली प्राथमिकता: संजीव
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंWed, 31 Oct 2018 01:12 AM
ऐप पर पढ़ें

शिक्षकों की समस्याओं का निस्तारण करना ही संगठन के सभी पदाधिकारियों की प्राथमिकता रहेगी। उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक संघ की नवगठित तदर्थ समिति के जिला संयोजक संजीव कुमार शर्मा ने कहा।

किसी भी स्तर पर शिक्षकों का शोषण नहीं होने दिया जाएगा। शिक्षकों ने सभी नए पदाधिकारियों का फूलमालाएं पहनाकर स्वागत किया।मंगलवार को जिला संयोजक संजीव कुमार शर्मा ने कहा कि जिले के किसी भी शिक्षक की कोई भी समस्या का संगठन की ओर से निस्तारण कराया जाएगा। इसके लिए संगठन के सभी पदाधिकारी हमेश तत्पर हैं।

उन्होंने कहा संगठन की मजबूती के लिए वे जिले भर के शिक्षकों से मुलाकात करने के साथ ही संगठन के कार्य में सहभागिता करने के प्रेरित करेंगे। उन्होंने कहा शिक्षकों को दीपावली से पूर्व ही वेतन दिए जाने की मांग करेंगे। अन्य वक्ताओं ने भी शिक्षकों की कई समस्याओं को उठाया। सभी ने प्रांतीय नेतृत्व से मिलने वाले सभी निर्देशों के अनुसार जिले में काम करने पर जोर दिया। पदाधिकारियों ने डीएम समेत अन्य प्रशासनिक अधिकारियों से शिष्टाचार मुलाकात की।

इस मौके पर देवेंद्र गुप्ता, अरविंद दीक्षित, सुशील चौधरी, पवन यादव, शैलेंद्र सिंह, सुरेंद्र सिंह, मधुकर उपाध्याय, संजय यादव, गुरुचरन दास, कैलाश यादव, राधा वल्लव, कुंवरपाल सिंह, अनुराग यादव, हरीश, अनिल सिंह, मुकेश कुमार, जमाल अख्तर, मोरध्वज मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें