DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पत्नी को बुलाने गया था, साले ने निकाला तमंचा और फिर हुआ कुछ ऐसा

पत्नी को बुलाने गया था, साले ने निकाला तमंचा और फिर हुआ कुछ ऐसा

पत्नी को बुलाने आए बहनोई का विवाद हो गया और साले ने गोली मारकर घायल कर दिया। देर रात गोलीकांड से काॠलोनी में हड़कंप मच गया पुलिस ने मौके से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया वही घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। घायल को बरेली रेफर कर दिया गया है।

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के महाराज नगर काॠलोनी में अजय और विजय के घर पर मूसाझाग थाना क्षेत्र के गांव गुड़गांव निवासी विकास गुप्ता पुत्र कैलाश गुप्ता अपनी पत्नी को बुलाने आया था। जहां पत्नी के न जाने पर दोनों में झगड़ा होने लगा काफी देर तक झगड़ा हुआ। इसी बीच विकास गुप्ता की उसके साले अजय और विजय से कहासुनी हो गई। साले बहनोई में कुछ ही देर में बात इतनी आगे बढ़ गई की साले ने बहनोई विकास गुप्ता पर फायर झोंक दिया। जिससे तमंचे से निकली गोली विकास के कंधे में लगी और गोली कंधे से पार होने पर गंभीर रूप से घायल हो गया।

फायरिंग की इस घटना से काॠलोनी में हड़कंप मच गया लोग घरों से निकलकर बाहर आए तो देखा कि गोली कांड हो गया है। इसकी जानकारी किसी ने सिविल लाइंस पुलिस को दे दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी अजय और विजय को गिरफ्तार कर लिया है। वही विकास को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। विकास ने बताया कि वह हिमाचल प्रदेश में रहकर एक फैक्ट्री में काम करता है। बीते दिनों मैं अपने घर आया था तब पता चला कि पत्नी मायके चली आई है उसने पत्नी को फोन किया लेकिन वह घर नहीं गई। पत्नी को बुलाने के लिए ससुराल आया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Relatives fire, young man injured