DA Image
25 फरवरी, 2020|3:02|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अद्भुत क्षमताओं से संभावनाओं को साकार करें युवा


अद्भुत क्षमताओं से संभावनाओं को साकार करें युवा

गायत्री शक्तिपीठ एवं आध्यात्मिक चेतना केंद्र पर ट्रस्ट के पुनर्गठन, आय व्यय और प्रखर प्रज्ञा-सजल श्रद्धा के निर्माण को लेकर संगोष्ठी की गई।

मुख्य प्रबंध ट्रस्टी बी ज्ञानेंद्र ने कहा कि युवाशक्ति ही श्रेष्ठ चिंतन से नया संसार बसाने और नया इंसान बनाने की सामर्थ रखती है। युवा सृजन सैनिक बनकर अपने कर्तव्यों और उत्तरदायित्वों को निभाए।जिला समन्यवयक नरेंद्र पाल शर्मा ने कहा कि युगनिर्माणी कार्यकर्ता राष्ट्र के लिए उपयोगी सिद्ध हो।

वेदमूर्ति तपोनिष्ठ पंडित श्रीराम शर्मा आचार्य ने विचार क्रांति से दुनियां को बदलने का संकल्प लिया, आज विचारों को बदलने की जरूरत है। गायत्री परिवार के संजीव कुमार शर्मा ने कहा कि युवा अपनी अद्भुत क्षमताओं, योग्यताओं और प्रतिभाओं से संभावनाओं को साकार करें। चुनौतियां व्यक्तित्व निखारने के साथ जीवन जीना सिखाती हैं। नई चुनौति से नई उपलब्धि और नया इतिहास रचने जैसा साहस पाएं।

संगोष्ठी में ट्रस्ट 12 ए के रजिस्ट्रेशन, ट्रस्ट का पुनर्गठन, आयकर विवरणी, ट्रस्टियों के समयदान व अंशदान के अलावा प्रखर प्रज्ञा-सजल श्रद्धा के निर्माण पर विचार विमर्श हुआ।

परिब्राजक सचिन देव ने सभी का आभार व्यक्त किया। इस मौके पर अनिल राठौर, आर्येंद्र यादव, कालीचरन पटेल, माया सक्सेना, रामचंद्र प्रजापति, शिवंवदा सिंह, पूनम, रजनी मिश्रा, ब्रजकिशोर तिवारी मौजूद थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Realize the possibilities with amazing abilities youth