ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंखेलकूद प्रतियोगिता में ओवरऑल चैंपियन राजिक व रश्मि

खेलकूद प्रतियोगिता में ओवरऑल चैंपियन राजिक व रश्मि

डीआरए राजकीय पीजी कालेज में खेलकूद प्रतियोगिता का शुक्रवार को समापन हो गया। आखिरी दिन प्रतियोगिता के विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कार देकर सम्मानित...

खेलकूद प्रतियोगिता में ओवरऑल चैंपियन राजिक व रश्मि
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंSat, 09 Dec 2023 02:00 AM
ऐप पर पढ़ें

डीआरए राजकीय पीजी कालेज में खेलकूद प्रतियोगिता का शुक्रवार को समापन हो गया। आखिरी दिन प्रतियोगिता के विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया। समापन समारोह का शुभारंभ पालिका चेयरमैन अबरार अहमद ने मां सरस्वती के चित्र के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित कर किया। खेलकूद प्रतियोगिता में बालक वर्ग में ओवर ऑल चैंपियन राजिक एवं बालिका वर्ग में रश्मि रही।
मुख्य अतिथि पालिका चेयरमैन अबरार अहमद एवं मदन लाल इंटर कालेज के प्रधानाचार्य डॉ.नरेंद्र पाल सिंह ने 1500 मीटर दौड़ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। 1500 मीटर दौड़ में प्रवीण पाल प्रथम, रिंकू द्वितीय, अरविंद कुमार तृतीय स्थान पर रहे। जबकि बालिका वर्ग में रश्मि ने प्रथम, मगन ने द्वितीय, अफसाना ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। पांच हजार मीटर दौड़ में विकास यादव ने प्रथम, मोहित ने द्वितीय, हिरदेश ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। तीन हजार मीटर बालिका दौड़ में साधना ने प्रथम, आशा ने द्वितीय, प्राची ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। ऊंची कूद बालक वर्ग में पुष्पेंद्र ने प्रथम, त्रिभुवन ने द्वितीय, बालिका वर्ग में चंद्रवती ने प्रथम, मगन ने द्वितीय, प्रियंका ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। 100 मीटर दौड़ बालक वर्ग में विशाल ने प्रथम और राजिक ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। क्रीड़ा समारोह के अंत में विजयी प्रतिभागियों को मुख्य अतिथि अबरार अहमद ने शील्ड देकर सम्मानित किया। संचालन क्रीड़ा अधिकारी प्रोफेसर एमएम वार्ष्णेय व डॉ. पारुल रस्तोगी ने किया। प्राचार्य डॉ. पीके वार्ष्णेय, डॉ. हुकुम सिंह, डॉ. मंजुला सिंह, डॉ. सपना भारती, कृष्णा गुप्ता मौजूद थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें