DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पंजाबी समाज ने दिया शतप्रतिशत मतदान का संदेश

पंजाबी समाज ने दिया शतप्रतिशत मतदान का संदेश

पंजाबी समाज सेवा समिति ने अनूठे अंदाज में रामनवमी शोभा यात्रा निकाली। इस शोभा यात्रा में समिति ने 23 अप्रैल के दिन शतप्रतिश मतदाताओं से राष्ट्र के महापर्व पर एक-एक वोट की आहुति देने की अपील की।

समिति की सकारात्मक पहल की शहर में काफी सराहना की जा रही है।पंजाबी समाज सेवा समिति ने शोभायात्रा से पूर्व गुब्बारे लगाकर रथ सजाकर तैयार किया। जो कि पंजाबी चौक, मुख्य बाजार समेत प्रमुख मार्गो से निकाला गया। रथ के आगे-आगे समिति के पदाधिकारियों के साथ अंकल, आंटी कार्टून चल रहे थे। जो लोगों से हाथ जोड़कर 23 अप्रैल को शतप्रतिशत मतदान की अपील कर रहे थे। युवा प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों ने पंपलेट वितरित कर लोगों को शतप्रतिशत मतदान का संदेश दिया।

सुनील धीगड़ा, नरेंद्र दुआ, परविंद्र दुआ, अशोक नारंग, जगजीत बोहरा, हरीश चुग, राजेंद्र अनेजा, गुरदीप सिंह, अशोक नारंग, हरीश बजाज, ओम कोचर, सुनील धीगड़ा, राकेश सेठी, नवनीत दुआ, अनिल आहूजा, अनिल जाटवानी, बिन्नी नारंग, उमेश अरोरा, सुरेंद्र कुमार, हरभजन, राजेश धीगड़ा, विकास आहूजा, देवेंद्र मिनोचा, तनुजा आहूजा, शानू, मनीष, रंजीत, आशू, कपिल, चंदर अरोरा, रतन दुआ, दीपक बजाज, अमित, विवेक खुराना, राजन चुघ, विशाल दीवान, दीपक मक्कड़, गुरप्रीत सिंह, गौरव, अमरजीत मौजूद थे।

इंसेट--एआरटीओ ने ऑटो पर लगवाए बैनरबदायूं। डीएम के निर्देश पर एआरटीओ प्रशासन एनसी शर्मा और वरिष्ठ लिपिक रवि प्रताप ने ऑटो और ई-रिक्शा के पीछे 23 अप्रैल को मतदान के लिए जागरूक करने वाले बैनर लगवाए।एआरटीओ अपने स्टॉफ के साथ सुबह 10 बजे ही कलेक्ट्रेट के बाहर बैठ गए थे। एआरटीओ ने ऑटो और ई-रिक्शा रोककर उनके पीछे 23 अप्रैल को शतप्रतिशत मतदान करने के लिए जागरूक करने वाले बैनर लगवाए। साथ ही लोगों से अपील भी कि राष्ट्र के महापर्व पर मतदान अवश्य करें। एआरटीओ ने कहा कि वोट डालना सभी का मौलिक अधिकार है। इस अधिकार का अवश्य प्रयोग करें।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Punjabi society delivered a message of 100 percentPunjabi society delivered a message of 100 percent