DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एक सप्ताह में बनकर तैयार हो जाए पक्का शेड : डीएम

एक सप्ताह में बनकर तैयार हो जाए पक्का शेड : डीएम

1 / 2डीएम दिनेश कुमार सिंह ने कछला के भागीरथ घाट पर तैयार हो रहे दूसरे स्थाई चबूतर के निर्माण को एक सप्ताह के भीतर करने के आदेश दिए। कछला नगर में बिजली के खंबों पर लगाई गई रंगबिरंगी झालर के स्थान पर दूसरी...

एक सप्ताह में बनकर तैयार हो जाए पक्का शेड : डीएम

2 / 2डीएम दिनेश कुमार सिंह ने कछला के भागीरथ घाट पर तैयार हो रहे दूसरे स्थाई चबूतर के निर्माण को एक सप्ताह के भीतर करने के आदेश दिए। कछला नगर में बिजली के खंबों पर लगाई गई रंगबिरंगी झालर के स्थान पर दूसरी...

PreviousNext

डीएम दिनेश कुमार सिंह ने कछला के भागीरथ घाट पर तैयार हो रहे दूसरे स्थाई चबूतर के निर्माण को एक सप्ताह के भीतर करने के आदेश दिए। कछला नगर में बिजली के खंबों पर लगाई गई रंगबिरंगी झालर के स्थान पर दूसरी झालर लगाई जाए। इससे पूर्व वे पूर्णिमा के मौके पर पत्नी विजया दिनेश सिंह के साथ गंगा की महाआरती में शामिल हुए।

सोमवार को न्याय पंचायत दहेमू की ओर से गंगा की महाआरती कराई गई।सोमवार को पत्नी के साथ भागीरथ घाट पहुंचे डीएम दिनेश कुमार सिंह ने यहां मौजूद एसडीएम पारसनाथ मौर्य से चल रही तैयारियों को एक सप्ताह के भीतर पूरा करने के आदेश दिए।

कछला चौकी इंचार्ज से यूपी 100 पुल के ऊपर आरती शुरू होने से पहले मौजूद रहने के आदेश दिए। इसके अलावा उन्होंने नगर पंचायत के ईओ को आदेश दिए कि नगर में बिजली के खंभों पर लगाई गई झालर के स्थान पर दूसरी झालर लगाएं। स्थाई शेड पर आरती के इतिहास का पत्थर लगाया जाएगा।इससे पहले दहेमू न्याय पंचायत की ओर से गंगा की महाआरती कराई गई। जिसमें जेवरा पारवाला की प्रधान आशा देवी, वितरोई के प्रधान राजेश कुमार सिंह, सिकंदराबाद की प्रधान सफलता देवी, दहेमू ग्राम पंचायत के प्रधान रामवीर ने परिवार के साथ पूजा अर्चना की और गंगा महाआरती में भाग लिया। इस मौके पर समिति के प्रतीश गुप्ता, नीरज शर्मा, अनिल यादव, नारायण शर्मा सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Pucca shade to be ready in a week DM