Protest against terrorism and violence Dinesh - आतंकवाद और हिंसा का डटकर विरोध करें DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आतंकवाद और हिंसा का डटकर विरोध करें

आतंकवाद और हिंसा का डटकर विरोध करें

दुनिया की सबसे बड़ी समस्याओं में एक समस्या आतंकवाद की भी है। आतंकवाद के कारण हजारों लोगों को दुनिया में अपनी जान गंवानी पड़ी है और देश दुनिया में काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है।

आतंकवाद जैसी समस्या से निपटने के लिए भारत ने 21 मई का दिन ही इसको समर्पित कर दिया है। इसलिए जिले भर में देश में आतंकवाद विरोधी दिवस मनाया गया। जिले के सभी सरकारी कार्यालयों में आतंकवाद विरोधी दिवस मनाया। मंगलवार को कलक्ट्रेट सभागार में डीएम दिनेश कुमार सिंह ने कलक्ट्रेट में सभी अधिकारियों-कर्मचारियों आंतकवाद विरोध दिवस मनाया और सकंल्प दिलाया।

डीएम ने कहा कि आतंकवाद की वजह से लोगों को जानमाल का कितना नुकसान उठाना पड़ता है। इस दिवस पर अधिकारियों एवं कर्मचारियों को शपथ दिलाई गई है कि हम भारतवासी अपने देश की अहिंसा एवं सहनशीलता की परंपराओं में दृढ़ विश्वास रखते हैं तथा निष्ठापूर्वक शपथ लेते हैं कि हम सभी प्रकार के आतंकवाद और हिंसा का डटकर विरोध करेंगे।

विकास भवन में सीडीओ निशा अनंत ने अधिकारियों-कर्मचारियों को शपथ दिलाई है। इस मौके पर एडीएम वित्त एवं राजस्व नरेंद्र बहादुर सिंह, एडीएम प्रशासन राम निवास शर्मा, सिटी मजिस्ट्रेट केके अवस्थी मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Protest against terrorism and violence Dinesh