DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पीएचसी पर अव्यवस्थाओं के विरोध में भाकियू का प्रदर्शन


पीएचसी पर अव्यवस्थाओं के विरोध में भाकियू का प्रदर्शन

भाकियू पदाधिकारियों ने मंगलवार को स्थानीय कार्यालय पर बैठक की गई। इसमें बाद म्याऊं पीएचसी पर तैनात अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाते हुए ब्लाक कार्यालय पर प्रदर्शन किया और डीएम को संबोधित पत्र बीडीओ वीपी सिंह को सौंपा।

ब्लाक अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह ने कहा कि इन दिनों क्षेत्र में तेजी से बुखार फैला है। लेकिन पीएचसी पर तैनात डाक्टर बुखार को नियंत्रण में लाने के लिए कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि पीएचसी पर रात के समय अधिकांश स्टॉफ गायब रहता है। अब तक कई मरीजों की समय से उपचार न मिल पाले की वजह से मौत भी हो चुकी है।

सावन मास में उपचार न मिलने की वजह से एक शिव भक्त की मौत का उदाहरण ताजी है। इसके बाद भी महकमे के अफसर सोए हुए हैं। इंजेक्शन लगवाने से लेकर बुखार तक की गोली बिना सुविधा शुल्क लिए नहीं दी जाती है। ब्लाक अध्यक्ष ने चेतावनी देते कहा कि भाकियू की मांगों पर गौर नहीं किया तो उग्र आंदोलन करेंगे। इधर ज्ञापन देने के दौरान भाकियू की बीडीओ से भी नोकझोंक हो गई। भाकियू का गुस्सा देखते हुए बीडीओ बाहर आए और ज्ञापन ले लिया।

महेश शर्मा, राकेश माली, नरेश पाल, रामसिंह, प्रेमपाल, कन्हीलाल, नेकराम, श्यामपाल सिंह, बेचेलाल, अजय यादव, कल्यान सिंह, चंद्रपाल, कांती देवी, खेमा देवी मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:protest against recovery at PHC