ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंपौधरोपण कर पर्यावरण संरक्षण का दिया संदेश

पौधरोपण कर पर्यावरण संरक्षण का दिया संदेश

सरकार के एक व्यक्ति एक वृक्ष योजना के तहत पुलिस विभाग भी जिले में पौधारोपण करा रहा है। वहीं एसएसपी के निर्देश पर थानेदार भी पौधारोपण कर रहे हैं। इसी अभियान के तहत अब एसएसपी कार्यालय में पौधाकरोपण कर...

पौधरोपण कर पर्यावरण संरक्षण का दिया संदेश
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंThu, 19 Jul 2018 12:16 AM
ऐप पर पढ़ें

सरकार के एक व्यक्ति एक वृक्ष योजना के तहत पुलिस विभाग भी जिले में पौधारोपण करा रहा है। वहीं एसएसपी के निर्देश पर थानेदार भी पौधारोपण कर रहे हैं। इसी अभियान के तहत अब एसएसपी कार्यालय में पौधाकरोपण कर पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया गया है।

बुधवार को एसएसपी कार्यालय में स्टेनो हरीश सिंह, पीआरओ सुधाकर सिंह, मीडिया सैल प्रभारी प्रयाग राज द्वारा पौधारोपण किया गया। कैंप कार्यालय परिसर में पीपल, नीम व आम के फलदार तथा फूलदार भी कई पौधों को लगाया गया। वहीं अधिकारियों कर्मचारियों ने पौधारोपण के दौरान संकल्प भी लिया है कि पौधारोपण तो कर दिया अब इस पौधे के संरक्षण भी करेंगे जिससे वह बड़ा होकर छाया और फल के साथ ही पर्यावरण में सहयोग कर सके। नगर में खाली स्थानों पर पौधरोपण कराया जाएगा। इस दौरान अन्य पुलिस कर्मियों द्वारा पौधरोपण कर पक्षियों को बसेरा देने की सीख दी, जितने अधिक से अधिक पौधारोपण किया जाएगा उतनी ही हरियाली आएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें