ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंबरेली के दाल व्यापारी की कार से रुपये उड़ाने वालों के करीब पहुंची पुलिस

बरेली के दाल व्यापारी की कार से रुपये उड़ाने वालों के करीब पहुंची पुलिस

बरेली के दाल व्यापारी की कार से उड़ाये गए 2.38 लाख रुपये के मामले में पुलिस खुलासे के करीब पहुंच चुकी है।  इस मामले में अब तक पुलिस ने कोई गिरफ्तारी नहीं की है, लेकिन इलाके के संदिग्धों सेस लंबी...

बरेली के दाल व्यापारी की कार से रुपये उड़ाने वालों के करीब पहुंची पुलिस
हिन्दुस्तान संवाद,बदायूंWed, 20 Nov 2019 01:22 PM
ऐप पर पढ़ें

बरेली के दाल व्यापारी की कार से उड़ाये गए 2.38 लाख रुपये के मामले में पुलिस खुलासे के करीब पहुंच चुकी है।  इस मामले में अब तक पुलिस ने कोई गिरफ्तारी नहीं की है, लेकिन इलाके के संदिग्धों सेस लंबी पूछताछ की जा रही है। पुलिस टीम को सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से अहम सुराग हाथ लगे थे। उसके आधार पर जल्द ही बदमाशों को पकड़ जा सकता है। एसएसपी के नेतृत्व में पुलिस टीम सर्विलांस एवं टेक्निकल की मदद से खुलासे में जुटी है।  वारदात 16 नवबंर की दोपहर करीब तीन बजे सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के बरेली मथुरा हाईवे नवादा रोड स्थित बेल्गा फूट फैक्ट्री के सामने हुई थी।

बरेली के राजेंद्र नगर निवासी नितिन गुप्ता की शहामतगंज चौराहे पर दालों की थोक की दुकान है। वह वारदात के दिन अपने साथी सनी अनेजा निवासी संजय नगर के साथ कार से बदायूं में व्यापारियों से उधारी लेने आए थे। उधारी वसूलने के बाद दोनों बरेली लौट रहे थे। उन्होंने बैल्गा फूट फैक्ट्री के सामने मटर खरीदने के लिए कार रोक दी। व्यापारी कार को फैक्ट्री के सामने रोड के दूसरे किनारे पर खड़ा करके फैक्ट्री के अंदर चले गए। इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाशों ने कार के दोनों शीशे तोड़कर पिछली सीट पर रखा रुपयों से भरे बैग को उठा लिया और भाग निकले। व्यापारी ने बदमाशों का पीछा करना चाहा, लेकिन बदमाशों ने तमंचा लहरा दिया। वारदात की जानकारी मिलने पर एसएसपी ने सीओ सिटी विनय कुमार द्विवेदी के नेतृत्व में सिविल लाइंस पुलिस टीम को खुलासे के लिए निर्देश दिए थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें