ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंसांसद के तथाकथित पीआरओ को तलाश रही पुलिस, जानें क्या है वजह

सांसद के तथाकथित पीआरओ को तलाश रही पुलिस, जानें क्या है वजह

जिले में भाजपा सांसद के तथा कथित पीआरओ सचिन मौर्य को डाक्टर के साथ मारपीट करना एवं सत्ता की हनक दिखाना मंहगा पड़ गया है। डॉक्टर की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर सचिन मौर्य की तलाश शुरू कर...

सांसद के तथाकथित पीआरओ को तलाश रही पुलिस, जानें क्या है वजह
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंTue, 23 Jul 2019 12:50 PM
ऐप पर पढ़ें

मंगलवार सुबह को कोतवाली पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद इंस्पेक्टर ओमकार सिंह ने बीते दिन जिला पुरुष अस्पताल की इमरजेंसी में की गई मारपीट के मामले में भाजपा सांसद का तथाकथित पीआरओ सचिन मौर्या सहित चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इनकी गिरफ्तारी के लिए कोतवाल पुलिस ने दबिश देनी शुरू कर दी है।

बता दें कि गंदगी की बात को लेकर जिला अस्पताल सोमवार की देर शाम अखाड़ा बन गया। सांसद के तथाकथित पीआरओ सचिन मौर्य ने जिला पुरुष अस्पताल की इमरजेंसी में हंगामा करने के साथ डॉ. नितिन कुमार के साथ मारपीट की थी। नौबत यहां तक आ गई कि दो थानों की पुलिस फोर्स के साथ तीन पीआरबी को मौके पर पहुंचना पड़ा। तथा कथित पीआरओ सचिन मौर्य सहित के लोगों ने इंजेक्शन लगवाने आई युवती की तरफदारी करते हुए डॉक्टर से भिड़े गए। भीड़ के शक्ल में पहुंचे हमलावरों को देख जिलाअस्पताल में भगदड़ मच गई और जमकर मारपीट की थी। कंट्रोल रूम से मिली हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस से जैसे तैसे हालात पर काबू पाए। देर रात डॉक्टर ने कोतवाली में कार्रवाई की तहरीर दी। वहीं देर रात डीएम ने सिटी मजिस्ट्रेट को अस्पताल भेजकर रात को ही स्थिति का जायजा ले लिया था। जिसके बाद मंगलवार सुबह को डाक्टर की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कराया गया है। वहीं सांसद डॉ. संघमित्रा ने सचिन मौर्य को जानने से इंकार करते हुए स्वयं की व केबिनेट मंत्री व प्रभारी मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य से किसी प्रकार का संबंध होने से इंकार किया। भाजपा जिलाध्यक्ष हरीश शाक्य ने भी उसे पार्टी का कार्यकर्ता या पदाधिकारी होने इंकार किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें