ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंजिले में गंगा घाटों पर बढ़ायी पुलिस ने चौकसी

जिले में गंगा घाटों पर बढ़ायी पुलिस ने चौकसी

कार्तिक पूर्णिमा के दौरान लोग गंगा स्नान न करें, ऐसे में पुलिस ने एक दिन पहले से ही गंगाघाटों पर पहरा लगा दिया है। जिले के प्रमुख घाटों में शुमार...

जिले में गंगा घाटों पर बढ़ायी पुलिस ने चौकसी
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंSun, 29 Nov 2020 06:41 PM
ऐप पर पढ़ें

कार्तिक पूर्णिमा के दौरान लोग गंगा स्नान न करें, ऐसे में पुलिस ने एक दिन पहले से ही गंगाघाटों पर पहरा लगा दिया है। जिले के प्रमुख घाटों में शुमार कछला, ककोड़ा व अटेना घाटों पर पुलिस ने चौकसी बढ़ा दी है। ककोड़ा घाट पर एसडीएम सदर व सीओ संजय रेड्डी ने मुआयना कर वहां किसी भी श्रद्धालु को न पहुंचने देने का निर्देश पुलिस को दिया है। वहीं आने वाले श्रद्धालुओं को समझाकर रास्ते से ही वापस लौटाने को कहा है।

कोरोना संक्रमण के चलते शासन स्तर से इस बार रुहेलखंड के मिनी कुंभ मेला ककोड़ा के आयोजन पर पाबंदी है। हालांकि परंपरागत झंडी पूजन शनिवार को साधु-संतों के साथ मिलाकर गायत्री परिवार ने कर दिया लेकिन स्नान पर पूरी तरह पाबंदी है। ऐसे में प्रमुख घाटों पर पुलिस ने एक दिन पहले ही चौकसी बढ़ा दी है। कादर चौक थाना पुलिस ने ककोड़ा जाने वाले प्रमुख मार्ग पर बैरियर लगाकर चेकिंग शुरू कर दी है। वहीं घाट पर भी फोर्स तैनात कर दी ताकि कोई भी घाट पर न पहुंचने पाए। एसडीएम व सीओ ने भी घाट समेत आसपास इलाके का रविवार को मुआयना किया और लोगों को रास्ते से ही लौटाने को कहा गया है। कछला घाट पर उझानी कोतवाल ओमकार सिंह ने फोर्स तैनात कर दिया है ताकि कोई और वहां न घुसने पाए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें