DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  बदायूं  ›  फिजीशियन रिटायर्ड, सर्जन ने नौकरी छोड़ी

बदायूंफिजीशियन रिटायर्ड, सर्जन ने नौकरी छोड़ी

हिन्दुस्तान टीम,बदायूंPublished By: Newswrap
Tue, 01 Jun 2021 03:50 AM
फिजीशियन रिटायर्ड, सर्जन ने नौकरी छोड़ी

बदायूं। संवाददाता

जिला पुरुष अस्पताल में सर्जन के नौकरी छोड़ने और फिजिशियन के सेवानिवृत होने के बाद डाक्टरों का संकट हो गया है। सर्दी-जुकाम-बुखार के पीड़ितों के लिये भी अब जिला अस्पताल में उपचार के लाले हैं।

जिला अस्पताल के पास डॉक्टर तो भरपूर थे, लेकिन दूसरे अस्पतालों एवं मेडिकल कालेज में सेवा करने के नाम पर कम हो गये। पिछले दस महीने से एक फजीशियन डॉक्टर एसएन कमल को बरेली में अटैच किये गये थे। पिछले दिनों दो एनेस्थेटिक्स डॉ. आरसी दीक्षित व डॉ. अमित वार्ष्णेय को बदायूं मेडिकल कालेज में अचैट कर लिया गया है। जिसके बाद फिर एक ईएनटी सर्जन को अभी अटैच किया है। पिछले दिनों सर्जन डॉक्टर रिश्म अग्रवाल ने इस्तीफा दिया था, जिसका समय भी 31 मई को पूरा हो गया है। इधर फिजीशयन डॉ. एनके सिंह सेवानिवृत्त हो गये। जिसकी वजह से जिला अस्पताल मं अब फिजीशियन और सर्जन जैसे मुख्य डॉक्टरों नहीं बचे।

विदाई समारोह में जुटाई भीड़

जिला पुरुष अस्पताल में सोमवार को विदाई समारोह आयोजन किया गया। यहां सीएमएस डॉ. विजय बहादुर राम ने डॉ. एनके सिंह की सेवानिवृत्ति पर विदाई समारोह किया गया। यहां शाम के समय विदाई समारोह के दौरान पार्टी की गई जिसमें डॉक्टर, कर्मचारी सहित तमाम लोग बुलाये गये। सुबह से शाम तक तैयारियां चलीं, शाम को भीड़ जुटी। विदाई समारोह में बाहरी लोग भी तमाम आये और भीड़ में कोरोना को लेकर बनाई गई गाइड लाइन तार-तार हो गई।

संबंधित खबरें