ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंफार्मासिस्ट ने सीएमओ कार्यालय का किया घेराव

फार्मासिस्ट ने सीएमओ कार्यालय का किया घेराव

जिले में अब डिप्लोमा फार्मासिस्ट एसोसिएशन की बदायूं शाखा के भी आंदोलन आने वाले हैं। डिप्लोमा फार्मासिस्ट एसोसिएशन की ओर से चेतावनी को लेकर पहला...

फार्मासिस्ट ने सीएमओ कार्यालय का किया घेराव
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंSun, 05 Dec 2021 12:40 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले में अब डिप्लोमा फार्मासिस्ट एसोसिएशन की बदायूं शाखा के भी आंदोलन आने वाले हैं। डिप्लोमा फार्मासिस्ट एसोसिएशन की ओर से चेतावनी को लेकर पहला आंदोलन किया है। जिसमें धरना प्रदर्शन कर 20 सूत्रिय ज्ञापन भी सौंप दिया गया है। कहा गया है कि सरकार ने मांग पूरी न की तो वह भी हड़ताल पर आ जायेंगे।

शनिवार को सीएमओ कार्यालय पर डिप्लोमा फार्मासिस्ट एसोसिएशन के पदाधिकारी व सभी फार्मासिस्ट एकत्र हो गये। उन्होंने सीएमओ कार्यालय पर जमकर धरना प्रदर्शन किया है। यहां जिलाध्यक्ष विजेंद्र सिंह व जिला उपाध्यक्ष बृजेश कुमार सिंह, जिला मंत्री नेथन सिंह के नेतृत्व में सीएमओ डॉ. विक्रम सिंह पुंडीर को ज्ञापन सौंपा गया है। इसमें पदाधिकारियों ने कहा कि प्रांतीय नेतृत्व के आह्वान पर धरना प्रदर्शन किया है और 20 सूत्री मांग पत्र मुख्यमंत्री के नाम का सीएमओ को सौंपा है।

इस दौरान जिलाध्यक्ष विजेंद्र सिंह, जिला उपाध्यक्ष ब्रजेश कुमार, इकबाल हसन कादरी, सुबोध कुमार, संजीव पंचोरी, सुशील कुमार, भुवनेश सक्सेना, पंकज कटियार, धीरेंद्र, बच्चा प्रसाद, वीरेंद्र कुमार, विनीत कुमार सहित मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें