DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  बदायूं  ›  गंदगी से वार्ड सात के लोग नाराज, ईओ का घेराव

बदायूंगंदगी से वार्ड सात के लोग नाराज, ईओ का घेराव

हिन्दुस्तान टीम,बदायूंPublished By: Newswrap
Wed, 12 May 2021 03:21 AM
गंदगी से वार्ड सात के लोग नाराज, ईओ का घेराव

कोरोना काल में शहर की सफाई व्यवस्था चौपट हो रही है। सफाई न होने से वार्ड सात के गुस्साये लोगों ने ईओ नगर पालिका का घेराव कर दिया। किसी से तरह से ईओ सफाई का आश्वासन देकर निकले।

पालिका की सफाई व्यवस्था को पहले से ही ठीक नहीं थी, लेकिन कोरोना काल शुरू होते ही सफाई व्यवस्था और भी चौपट हो गयी है। शहर में जगह-जगह कूड़े के ढेर लगे हैं। नियमित रूप से सफाई नहीं हो रही है। लोग शिकायत कर हार चुके हैं। वार्ड सात में पनबडिया, एसके इंटर कालेज के आगे सिविल लाइंस में महीनों कचरा नहीं उठ रहा था। इस बात पर गुस्सायें लोगों ने मंगलवार की सुबह वार्ड में सभासद राजीव नारायण राजयादा के साथ हंगामा करना शुरू कर दिया। हंगामे की खबर पर पहुंचे ईओ का भी वार्ड के लोगों ने घेराव कर दिया। लोगों ने शहर की चौपट होती सफाई व्यवस्था के लिये ईओ को जिम्मेदार ठहराया। लोगों का गुस्सा देखते हुये ईओ संजय तिवारी ने सफाई का आश्वासन दिया और वहां से रवाना हुये। लोगों ने कहा कि सफाई व्यवस्था दुरुस्त नहीं हुई तो आंदोलन किया जायेगा।

सभासद राजीव नारायण राजयादा ने कहा कि शहर की चौपट सफाई व्यवस्था के बारे में सीएम एवं डीएम को भी अवगत करायेंगे। जोगपाल सिंह, लालू, सुमित मिश्रा, रणवीर, सुनील, संजू, लालता शर्मा, राजीव सक्सेना, विनीत, सुरेंद्र, नीरव, पंकज, चंद्रशेखर, अंकित यादव मौजूद थे।

संबंधित खबरें