ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंमोदी की बायोपिक देखने को उमड़े लोग

मोदी की बायोपिक देखने को उमड़े लोग

मूवी शुरू होने में अभी कुछ समय बाकी था और हॉल में मोदी-मोदी के नारे लग रहे थे। कुछ ही देर बाद हॉल के सफेद पर्दे पर शंखनाद हुआ और हॉल में सीटियों का सिलसिला शुरू हो गया। जैसे ही पर्दे पर गंगा नदी के...

मोदी की बायोपिक देखने को उमड़े लोग
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंSat, 25 May 2019 01:41 PM
ऐप पर पढ़ें

मूवी शुरू होने में अभी कुछ समय बाकी था और हॉल में मोदी-मोदी के नारे लग रहे थे। कुछ ही देर बाद हॉल के सफेद पर्दे पर शंखनाद हुआ और हॉल में सीटियों का सिलसिला शुरू हो गया। जैसे ही पर्दे पर गंगा नदी के दृश्य के साथ ही नरेंद्र मोदी की झलक दिखी। तो मानों पूरा हाल तालियों से गूंज रहा था। वहीं फिल्मी देखने के बाद बाहर आए लोग तारीफ करते नहीं थक रहे थे।

तमाम विवादों के बाद रिलीज हुई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक को लोगों का अच्छा रिस्पांस मिला। एक तरफ लोगों में नरेंद्र मोदी की दोबारा जीत को लेकर उत्साह है और दूसरी तरफ लोग उनकी जिंदगी को परदे पर देखना चाहते थे। लोग बोले अगर इतनी अच्छी फिल्म चुनाव से पहले रिलीज होती तो और फायदा होता। फिल्म में उनके बचपन से लेकर मौजूदा स्थिति तक के बारे में दिखाया गया है।

मूवी में उनका बचपन किन हालातों में गुजारा, जवानी में ही मां का आशीर्वाद लेकर सन्यासी बनने तक की जो कहानी है। वह हर किसी को झकझोर देने के लिए काफी है।

फिल्म में उनके राजनीतिक करियर की शुरुआत को जिस तरह से दृश्यों में दिखाया गया है। वह वाकई में लोगों के दिलों में घर कर। युवा हो या बुजुर्ग सभी वर्ग के लोग मूवी को देखकर काफी संतुष्ट दिखाई दिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें