ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंउझानी मंडी गेट पर रोजाना लग रहे जाम से लोग परेशान

उझानी मंडी गेट पर रोजाना लग रहे जाम से लोग परेशान

मंडी गेट पर किसानों के मक्का लोड ट्रैक्टर ट्राली आड़ी तिरक्षी खड़ी होने से रोजाना जाम लग रहा है। जिससे भीषण गर्मी में जाम में फंसे वाहनों में सवार...

उझानी मंडी गेट पर रोजाना लग रहे जाम से लोग परेशान
default image
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंWed, 19 Jun 2024 07:45 PM
ऐप पर पढ़ें

उझानी, संवाददाता।
मंडी गेट पर किसानों के मक्का लोड ट्रैक्टर ट्राली आड़ी तिरक्षी खड़ी होने से रोजाना जाम लग रहा है। जिससे भीषण गर्मी में जाम में फंसे वाहनों में सवार लोगों को परेशान होना पड़ रहा है। पुलिस को मंडी गेट पर यातायात सुचारू कराने के लिए घंटो पसीना बहाना पड़ रहा है।

मंगलवार को मंडी परिसर से लेकर गेट पर बरेली-मथुरा हाइवे पर ट्रैक्टर ट्रालियों के आड़े तिरछे खड़े होने से जाम लग गया। जिसे खुलवाने में पुलिस को तेज धूप और भीषण गर्मी में दो घंटे अधिक समय लग गया। इस समय उझानी मंडी में आसपास इलाके के अलावा कासगंज एवं गंजड्डुवारा तक के किसान ट्रैक्टर ट्राली से मक्का बेचने आ रहे है। मंडी के भी चारों गेट खोल दिए गए है। उसके बाद भी मंडी परिसर से लेकर गेट से बाहर हाइवे ट्रैक्टर ट्रालियों से जाम हो रहा है। जाम लगने के लिए हाइवे पर ट्रैक्टर ट्रालियों की मंडी में पहले घुसने के लिए कई-कई लाइनें और मंडी गेट पर हाइवे किनारे अतिक्रमण भी काफी हद तक जिम्मेदार है। जिस ओर प्रशासन का कोई ध्यान नहीं है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।