DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पीसीएफ गोदाम पर खड़े नहीं होंगे ट्रक, नोटिस जारी

पीसीएफ गोदाम पर खड़े नहीं होंगे ट्रक, नोटिस जारी

पीसीएफ के तीन करोड़ खाद घोटाला में पीसीएफ के अधिकारी-कर्मचारियों के साथ-साथ वाहन ठेकेदार भी शामिल नजर आ रहे हैं, जिसको लेकर एसआईटी जांच भी कर रही है।

इधर पीसीएफ गोदाम पर ट्रक वाहन खड़ा करने को लेकर दो बार विवाद भी हो चुका है ऐसे में पीसीएफ प्रबंधक ने बड़ा निर्णय लिया है कि अब यहां कोई ट्रक खड़ा नहीं होगा। अब वही ट्रक अंदर आएगा जो खाद लेकर आएगा य लेकर जाएगा। रविवार को एसआईटी की जांच और चौकीदार की पुन : शिकायत के बाद पीसीएफ प्रबंधक अशोक शर्मा ने बड़ा निर्णय लेकर आदेश जारी करने के निर्देश दिए हैं।

जिसमें पीसीएफ प्रबंधक ने कहा कि सोमवार को आदेश के साथ ही जिनके ट्रक खड़े हुए हैं उन्हें नोटिस जारी करेंगे। जिससे यहां खाद ट्रांस्पोर्टरों के खड़े ट्रक वाहनों को हटवाया जा सके तथा अब रोक लगाई जाएगी। कि यहां परिसर में वही ट्रक अंदर जाएगा जो खाद लेने के लिए जाएगा या फिर खाद लेकर आया हो और उन ट्रकों की एंट्री भी की जाएगी। जिससे की आने वाले समय में घोटाला को बचाया जा सके। बतादें कि बीते दिनों यहां गोदाम से तीन करोड़ की खाद कब गायब हो गई मगर अधिकारियों को पता तक नहीं चली।

उन्होंने कहा कि पता नहीं चलता कि कब कौन कहां के लिए खाद लादकर ले गया। ऐसे घोटाला पर लगाम लगाने के लिए अब यहां किसी भी ठेकेदार का ट्रक खड़ा नहीं होने देंगे।

बेवजह यहां दर्जनों ट्रक खड़े रहते हैं, यह ट्रक तो वैसे सभी खाद लाने-ले जाने वाले ट्रांस्पोर्टरों के हैं। मगर देर सबेर लेकर आते हैं, इसकी वजह से चौकीदार को दिक्कत होती और यह लोग उससे झगड़ते हैं। पिछले दिनों भी विवाद हुआ, मैंने आदेश जारी करने के निर्देश दिए हैं नोटिस देकर सभी को हटाया जाएगा।

अशोक कुमार शर्मा, प्रभारी पीसीएफ प्रबंधक

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:PCF will not stand on warehouse notice issued