DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  बदायूं  ›  बाजार में बने पार्किंग, तब मिले जाम से निजात
बदायूं

बाजार में बने पार्किंग, तब मिले जाम से निजात

हिन्दुस्तान टीम,बदायूंPublished By: Newswrap
Fri, 25 Jun 2021 03:41 AM
बाजार में बने पार्किंग, तब मिले जाम से निजात

बदायूं। संवाददाता

शहर को जाम एवं अतिक्रमण की समस्या से निजात के लिये सीओ सिटी ने व्यापारियों के साथ कोतवाली में बैठक की। जिसमें व्यापारियों ने सीओ के समक्ष अपने-अपने सुझाव पेश किये। उद्योग व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष वीरेंद्र धीगड़ा ने कहा कि शहर में सबसे बड़ी समस्या पार्किंग की है। बाजार में आने वाले लोगों के लिये वाहन पार्क करने की व्यवस्था हो।

जिलाध्यक्ष ने कहा कि तत्कालीन डीएम ने घंटा घर के समीप पालिका की खाली भूमि पर पार्किंग एवं शुलभ शौचालय का निर्माण कराने के निर्देश पालिका को दिये थे, लेकिन पालिका की उदासीनता के चलते निर्माण कार्य नहीं हुआ। जिलाध्यक्ष ने कहा कि प्रमुख चौराहों पर ट्रैफिक पुलिस की व्यवस्था की जाये। नगर पालिका की दोपहर में शहर के अंदर कचरा उठाने के लिये आने वाली ट्रालियों पर रोक लगायी जाये। इनकी वजह से जाम की समस्या बनने के साथ ही ट्रालियों से कचरा गिरने पर गंदगी होती है।

पालिका कर्मी समय से बाजार से कचरा उठायें, जिससे समस्या उत्पन्न न हो। जिला महामंत्री जवाहर रस्तोगी ने कहा कि सिटीजन के लिये बाजार में अंदर ई-रिक्शा से जाने की छूट दी जाये। संतोष शर्मा ने कहा कि लालपुल से शहर के अंदर होकर खेड़ा नवादा तक जाने वाले भारी वाहनों पर रोक लगायी जाये। अमर वैश्य ने कहा कि ट्यूशन को जाने वाली छात्राओं को परेशान करने वाले शोहदों पर कार्रवाई हो। मनीश जुनेजा ने कहा बंद ट्रैफिक लाइटें दुरुस्त करायी जायें। हरिकृष्ण वर्मा, कृष्णदेव चाणक्य मौजूद थे।

संबंधित खबरें