ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश बदायूंमिश्रित आबादी में पैरामिलिट्री फोर्स ने निकाला फ्लैगमार्च

मिश्रित आबादी में पैरामिलिट्री फोर्स ने निकाला फ्लैगमार्च

विधानसभा चुनाव को सकुशल संपन्न कराने के मद्देनजर पुलिस-प्रशासन अलर्ट हो गया है। शनिवार को पुलिस अफसरों ने पैरामिलिट्री फोर्स के साथ मिश्रित आबादी...

मिश्रित आबादी में पैरामिलिट्री फोर्स ने निकाला फ्लैगमार्च
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,बदायूंSun, 23 Jan 2022 03:31 AM

विधानसभा चुनाव को सकुशल संपन्न कराने के मद्देनजर पुलिस-प्रशासन अलर्ट हो गया है। शनिवार को पुलिस अफसरों ने पैरामिलिट्री फोर्स के साथ मिश्रित आबादी में फ्लैगमार्च किया। इस दौरान फोर्स ने लोगों से अफवाहों से बचने की अपील भी की गयी। क्षेत्र में भारी पुलिस फोर्स देख लोग सकते में नजर आये। इसके अलावा देहात क्षेत्र के इलाकों में भी फोर्स द्वारा फ्लैग मार्च निकाला गया।

14 फरवरी को जिले की छह विधानसभा सीट पर मतदान होना है। नामांकन प्रक्रिया भी शुरू हो चुकी है। ऐसे में मतदान कराने के लिये पुलिस प्रशासन की तैयारियां अंतिम दौर में है। इसके मद्देनजर जिला निर्वचन अधिकारी दीपा रंजन एवं एसएसपी डॉ. ओपी सिंह द्वारा पुलिस को क्रियाशील रहने का निर्देश दिया गया है। शनिवार को पैरामिलिट्री फोर्स ने सदर कोतवाली और सिविल लाइंस पुलिस के साथ शहर के विभिन्न इलाकों में फ्लैग मार्च निकालकर भौगोलिक स्थिति का जायजा।

फोर्स के साथ सदर कोतवाल धीएस धामा और सिविल लाइंस इंस्पेक्टर आरके तिवारी मौजूद रहे। फ्लैग मार्च कचहरी रोड से शुरू होकर लालपुल तक पहुंचा। यहां से काली सड़क होते हुए नवादा रोड, कबुलपुरा, सोथा आदि इलाकों के मोहल्लों में फ्लैग मार्च निकाला गया। फ्लैग मार्च के आगे चीता मोबाइल को आगे रखा गया। एक साथ सड़कों पर भारी फोर्स देखकर लोग अचंभित नजर आये। फोर्स द्वारा जनता से आपसी सौहार्द बरकरार रखते हुये मतदान करने की अपील की गयी। साथ ही अफवाहों पर ध्यान न देने की भी अपील की गयी। यदि कोई आसामजकितत्व खुराफात करता है तो उसकी जानकारी पुलिस से की जाये। ताकि त्वरित कार्रवाई हो सके।

epaper