DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शहर में तलीझाड़ नाला सफाई का दावा हवाई

शहर में तलीझाड़ नाला सफाई का दावा हवाई

1 / 5यकीन मानिए और अभी से तैयारी शुरू कर लीजिए, इस बार अगर बारिश ठीकठाक हुई तो शहर का हर हिस्सा जलभराव से...

शहर में तलीझाड़ नाला सफाई का दावा हवाई

2 / 5यकीन मानिए और अभी से तैयारी शुरू कर लीजिए, इस बार अगर बारिश ठीकठाक हुई तो शहर का हर हिस्सा जलभराव से...

शहर में तलीझाड़ नाला सफाई का दावा हवाई

3 / 5यकीन मानिए और अभी से तैयारी शुरू कर लीजिए, इस बार अगर बारिश ठीकठाक हुई तो शहर का हर हिस्सा जलभराव से...

शहर में तलीझाड़ नाला सफाई का दावा हवाई

4 / 5यकीन मानिए और अभी से तैयारी शुरू कर लीजिए, इस बार अगर बारिश ठीकठाक हुई तो शहर का हर हिस्सा जलभराव से...

शहर में तलीझाड़ नाला सफाई का दावा हवाई

5 / 5यकीन मानिए और अभी से तैयारी शुरू कर लीजिए, इस बार अगर बारिश ठीकठाक हुई तो शहर का हर हिस्सा जलभराव से...

PreviousNext

यकीन मानिए और अभी से तैयारी शुरू कर लीजिए, इस बार अगर बारिश ठीकठाक हुई तो शहर का हर हिस्सा जलभराव से जूझेगा। कारण साफ है, शहर के चोक पड़े नाले।

पालिका का छाती ठोंक दावा हर नाला तलीझार साफ हो रहा, पर हकीकत इससे जुदा है, फोटो अपने सामने के हैं। पालिका का दावा है कि शहर भर में कई जगह नाले, नालियां साफ करने का काम किया जा रहा है। मानसून में शहर भर में जलभराव होना आम बात है। जिसमें लोगों को अंदाजे से ही रास्ता पार करना होता है। इस बार बरसात में लोगों को कई चुनौतियों से सामना करना होगा।

शहर भर में पालिका की ओर से कराए जा रहे कार्यों के चलते लोगों को चोट के साथ ही अपने हाथ-पांव तक तुड़वाने को तैयार रहना होगा। शहर में कई जगहों पर नालों के तलीझाड़ के नाम पर सिर्फ खानापूर्ति की जा रही है। नालों की सतह पर जमा पॉलिथीन को हटाकर तलीझाड़ का नाम दिया जा रहा है। ऐसे में आने वाले मानसून में इस बार शहर का हाल क्या होगा यह तो आने वाले दिन ही तय करेंगे। वहीं पुलिया और सड़क बनाए जाने का कार्य चल रहा है, लेकिन इन कार्यों में गौर करने वाली बात यह है कि कोई भी कार्य पूरा नहीं हुआ और दूसरे को कार्य को शुरू कर दिया गया है।नगर पालिका की ओर से तलीझाड़ का कार्य को पूरा किए बिना ही दूसरे को कार्य को शुरू कराकर वाहवाही लूटने की जुगत में लगे हुए हैं।

जो लोगों पर काफी भारी पड़ रही है और आने वाले दिनों में और भी अधिक भारी पड़ेगी। कई जगह नालों का निर्माण चल रहा है ऐसे में नाले के पानी को फंदा लगाकर रोका गया है। बरसात होने पर यहां भी भीषण जलभराव होगा और लोगों को मालूम नहीं है कि कहां पर गड्डा है और कहां पर सड़क। ऐसे में लोगों की गंभीर चोट भी आ सकती हैं।

प्रमुख चोक नाले

वन विभाग रोड स्थित नाला, लावेला चौक नाला, गोशाला रोड स्थित नाला, पनवड़िया नाला, जवाहरपुरी नाला, शहबाजपुर नाला, नई सराय नाला, पथिक चौक नाला।तलीझाड़ ठीक तरह से हो रहा है। शहर के कई हिस्सों में जहां पर कभी नालों की सफाई तक नहीं हुई थी। वहां पर सफाई कराई जा रही है। दीपमाला गोयल, चेयरमैन

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Palika appearing like novices jokes in the name of Talijad