DA Image
25 नवंबर, 2020|7:15|IST

अगली स्टोरी

कासूनगला में बुखार से एक की मौत

कासूनगला में बुखार से एक की मौत

दातागंज। दो दिन तक तेजी से आये बुखार ने युवक की जान ले ली। परिजनों ने सीएचसी के बाद जिला अस्पताल में भर्ती कराया था जहां से गंभीर हालत पर हायर सेंटर को रेफर कर दिया। रास्ते में युवक की मौत हो गई। परिजनों में युवक की मौत के बाद से कोहराम मचा हुआ है। गांव में कई लोग बुखार की चपेट से बताये जा रहे हैं।

मामला दातागंज कोतवाली के गांव कासूनगला का है। दातागंज कोतवाली दातागंज के गांव कासूनगला में सर्वेश 26 वर्ष पुत्र हरदारी को तेज बुखार दो दिन पहले ही आया था। बुखार आने के बाद परिजनों ने पहले दिन गांव इलाज दिलाया, दूसरे दिन सीएचसी ले गये। जहां से प्राथमिक उपचार देने के बाद युवक को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में उपचार तो दिया गया लेकिन हालत खराब होने पर हायर सेंटर बरेली के लिए रेफर कर दिया।

परिजन युवक को आननफानन में इलाज के लिए बरेली के लिए रवाना हो गये। परिवार के लोग बरेली नहीं ले जा पाये कि रास्ते में ही युवक की मौत हो गई। युवक की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। परिवार के सदस्यों ने युवक का अंतिम संस्कार कर दिया है। गांव वालों का कहना है कि बुखार आने से अचानक हालत बिगड़ी थी, गांव में कई लोग और भी हैं जिनको बुखार आ गया है।