ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंपकड़ा गया विक्रम हत्याकांड का एक आरोपी

पकड़ा गया विक्रम हत्याकांड का एक आरोपी

मजदूरी मांगने पर युवक की गोली मारकर हत्या करने का एक आरोपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पास से पुलिस ने वारदात में प्रयोग तमंचा खोखा कारतूस बरामद कर लिया है। जबकि आरोपी का नाम नाबालिग भाई...

पकड़ा गया विक्रम हत्याकांड का एक आरोपी
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंThu, 08 Oct 2020 03:20 AM
ऐप पर पढ़ें

मजदूरी मांगने पर युवक की गोली मारकर हत्या करने का एक आरोपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पास से पुलिस ने वारदात में प्रयोग तमंचा खोखा कारतूस बरामद कर लिया है। जबकि आरोपी का नाम नाबालिग भाई का कोई पता नहीं लग सका है। बताया जाता है कि वह भी वारदात में शामिल था।

रविवार रात थाना उसहैत क्षेत्र के लीला नगला गांव में विक्रम नाम के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। घटना की वजह महज इतनी थी कि विक्रम के भाई मिथुन ने गांव के ही सुवेश यादव के यहां पूरे दिन मजदूरी की और जब शाम को तीन सो रुपए का अपना मेहनताना मांगा तो सुवेश ने देने से इंकार कर दिया। इस बात को लेकर मिथुन और सुवेश के बीच हुई तीखी झड़प में विक्रम भी पहुंच गया और अपने भाई का पक्ष लेते हुए मजदूरी देने को कहा।

यहीं पर बात बिगड़ गई और नौबत खींचतान तक आ गई। उस वक्त तो गांव वालों ने हस्तक्षेप कर मामला सुलटा दिया लेकिन कुछ देर बाद सुवेश और उसका नाबालिक भाई तमंचा लेकर मिथुन के दरवाजे पर आ धमके और अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। इस हमले में गोली लगने से विक्रम की मौत हो गई पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी और मंगलवार रात और पुलिस आरोपी सुवेश को मय तमंचे के गिरफ्तार कर लाई। उझानी सीओ अनिरुद्ध सिंह ने बताया कि बुधवार को नामजद का चालान किया गया है, जिसे मेडिकल परीक्षण और कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें