ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंहिन्दुस्तान ओलंपियाड आगामी परीक्षाओं के लिए उपयोगी

हिन्दुस्तान ओलंपियाड आगामी परीक्षाओं के लिए उपयोगी

महर्षि विद्या मंदिर स्कूल में हिन्दुस्तान ओलंपियाड के बारे में शिक्षक राजीव सिंह चौहान ने छात्र-छात्राओं को जानकारी दी। उन्होंने कहा कि यह प्रतियोगिता आगामी परीक्षाओं के लिए बेहद उपयोगी सिद्ध...

हिन्दुस्तान ओलंपियाड आगामी परीक्षाओं के लिए उपयोगी
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंTue, 13 Nov 2018 12:34 AM
ऐप पर पढ़ें

महर्षि विद्या मंदिर स्कूल में हिन्दुस्तान ओलंपियाड के बारे में शिक्षक राजीव सिंह चौहान ने छात्र-छात्राओं को जानकारी दी। उन्होंने कहा कि यह प्रतियोगिता आगामी परीक्षाओं के लिए बेहद उपयोगी सिद्ध होगी।

प्रतियोगिता में भाग लेकर छात्र-छात्राएं अपनी बौद्धिक क्षमता का आंकलन कर सकते है।हिन्दुस्तान की वर्ष 2018 ओलंपियाड प्रतियोगिता का आगाज हो चुका है। जिसके तहत स्कूलों में फार्म वितरण किए जा रहे हैं। ओलंपियाड परीक्षा की तिथि भी जल्द ही घोषित कर दी जाएगी। सोमवार को हिन्दुस्तान टीम शहर के महर्षि विद्या मंदिर स्कूल पहुंची। जहां प्रतियोगिता के फार्म वितरण कराए। प्रधानाचार्य सीएस यादव ने प्रतियोगिता में भाग लेने को छात्र-छात्राओं को प्रेरित किया।

उन्होंने कहा कि हिन्दुस्तान ने ओलंपियाड की शुरूआत कर अनोखी मिसाल पेश की है। इसके माध्यम से छात्र-छात्राओं की बौद्धिक क्षमता का आंकलन आसानी से हो सकेगा। साथ ही टॉपर्स को स्टेट पर एक बेहतर मंच मिलेगा। जिससे स्कूल के साथ ही जिले का नाम रोशन होगा। शिक्षक सुमन यादव, राजन सिंह, श्रद्धा सारस्वत, सुरजीत सिंह के अलावा अमन गुप्ता, नितिन गुप्ता, दुष्यंत, मुस्कान, अंकित, दिव्य मोहन, लक्ष्य, अन्नया, कैफ, मानसी, वंशिका, हर्ष, अनंत, अभय, कस्तूबी चौहान, यश, हर्षित, प्रिंस, परवेंद्र, अमरीश मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें