ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंकमिश्नर की तैयारी में रहे अफसर, रंगाई-पताई कराई

कमिश्नर की तैयारी में रहे अफसर, रंगाई-पताई कराई

बरेली मंडल बरेली के मंडलायुक्त रणवीर प्रसाद दो दिवसीय दौरा पर जिले में आ रहे...

कमिश्नर की तैयारी में रहे अफसर, रंगाई-पताई कराई
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंSat, 18 Jan 2020 12:51 AM
ऐप पर पढ़ें

बरेली मंडल बरेली के मंडलायुक्त रणवीर प्रसाद दो दिवसीय दौरा पर जिले में आ रहे हैं। इसको लेकर एक सप्ताह से तैयारियां चल रही हैं अब दौरा करीब आने पर हड़कंप मचा हुआ है।

दिनभर रंगाई-पुताई से लेकर साफ-सफाई का कार्य चला है। इसके लिए सीडीओ, एडीएम सहित अफसरों ने स्वयं लगकर अधिकारियों से तैयारियां पूरी कराई हैं।शुक्रवार की सुबह से लेकर शाम तक कमिश्नर रणवीर प्रसाद के दो दिवसीय दौरा को लेकर तैयारियां चली हैं। डीएम कुमार प्रशांत ने कलक्ट्रेट में सीडीओ निशा अनंत को बुला लिया, सीडीओ व एडीएम को डीएम ने तैयारियों की जिम्मेदारी सौंपी।

इसे बाद कलक्ट्रेट में दिन भर तैयारियां चली हैं। कलक्ट्रेट में रंगाई-पुताई के बाद चमका दिया है। वहीं साफ-सफाई के अलावा कार्यालयों की व्यवस्थाओं को ठीक-ठाक कराया है। वहीं कार्यालयों में पर्दे लगवाए गए हैं। आज कब कहां जाएंगेकमिश्नर रणवीर प्रसाद आज 18 जनवरी को 10 से 12.30 बजे तक डीएम, सीडीओ एवं संबधित कार्यदायी संस्थाओं के साथ बैठक करेंगे। 12.30 से दो बजे तक जिला पूर्ति कार्यालय का निरीक्षण करेंगे।

तीन से पांच बजे तक कलेक्ट्रेट का निरीक्षण करेंगे।कल कहां जाएंगेकमिश्नर रणवीर प्रसाद शनिवार 19 जनवरी रविवार को कादरचौक के गांव ककोड़ा का निरीक्षण करेंगे। एक से दो बजे तक किसी एक सड़क का निरीक्षण करेंगे। तीन से चार बजे तक राजकीय महाविद्यालय का निरीक्षण करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें