DA Image
27 जनवरी, 2020|12:15|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तहसील मुख्यालय से गायब अफसरों पर होगी कार्रवाई

तहसील मुख्यालय से गायब अफसरों पर होगी कार्रवाई

तहसील के निरीक्षण पर पहुंची एडीएम प्रशासन ने अफसरों के जमकर पेंच कसे और कहा कि अगर रात के समय अधिकारी गायब मिले, तो कार्रवाई से बचना मुश्किल है।

एसडीएम को जिम्मेदारी सौंपी कि जो अधिकारी गायब मिले, उसकी रिपोर्ट भेजें।गुरुवार को एडीएम प्रशासन ऋतु पूनिया ने तहसील कार्यालय का निरीक्षण किया। उन्होंने सबसे पहले तहसील मालखाना रजिस्टर देखा। उसके बाद रजिस्ट्रार कार्यालय पहुंची, जहां पर मिली अव्यवस्थाओं पर रजिस्ट्रार कानूनगो दिनेश कुमार को जमकर फटकारा। फिर लेखाकार का निरीक्षण किया।

यहां पर अमल दरामद कार्य में मिली लापरवाही पर भी कड़ी नाराजगी जाहिर की। उसके बाद कंप्यूटर रूम पहुंची, जहां मिली गंदगी देखकर फटकार लगाई। उन्होंने एसडीएम संजय कुमार सिंह को निर्देश दिए कि तहसील क्षेत्र में आने वाले सभी ईओ एवं एमओआईसी को मुख्यालय पर रुके हैं या नहीं रोजाना चेकिंग करें। उसके बाद वीआरसी केंद्र पहुंची,

जहां मौजूद मिले मोहम्मद मियां के कार्य को देखकर सराहना की। वहीं कस्बा में लगे अलाव का निरीक्षण करने के लिए एसडीएम को निर्देश दिए। कस्बा में सॉलिडबेस्ट मैनिजमेंट के निर्माण कराएं जाने के लिए निकटवर्ती ग्राम फैतुल्लागंज में जमीन का प्रस्ताव शीघ्र करने के लिए कहा।

इस मौके पर ईओ राकेश कुमार सिंह, तहसीलदार अशोक कुमार सैनी, नायब तहसीलदार मोहम्मद अजहर अंसारी मौजूद थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title: Officers missing from Tehsil headquarters will be processed